वनराज-अनुज में होगी खतरनाक भिड़त, मालविका उठाएगी ये बड़ा कदम
वनराज-अनुज में होगी खतरनाक भिड़त, मालविका उठाएगी ये बड़ा कदम
Share:

टीवी के चर्चित शो 'अनुपमा' (Anupamaa) में आज के एपिसोड में आप देखेंगे कि बापूजी अनुपमा को बोलेंगे कि अनुज के पास कोई नहीं है इसलिए वो उसके पास जाए तथा उसकी खुशी का जश्न मनाए. बापूजी बोलेंगे कि घर में हुई लड़ाई का प्रभाव वो अपनी निजी जिंदगी में ना होने दे. अनुपमा अनुज को बुलाएगी तथा वो भागा-भागा चला आएगा. दोनों मिलकर कॉन्ट्रैक्ट मिलने की खुशी बांटेंगे. अनुज अनुपमा को सफाई देगा कि जैसा वनराज ने बोला उसने ऐसा उसने कुछ नहीं किया. इस पर अनुपमा बोलेगी कि वो भगवान से भी अधिक अनुज पर विश्वास करती है. अनुपमा अनुज को बोलेगी कि कॉन्ट्रैक्ट नहीं प्राप्त होने पर मुक्कु भी दुखी होगी इसलिए वो उससे बात करे. इस पर अनुज बोलेगा कि वो अपने भाई की कामयाबी से कभी नाखुश नहीं होगी. अनुपमा बोलेगी कि वो वनराज इस मामले में मुक्कु को अवश्य भड़काएगा. इतने में वहां एक किन्नर की एंट्री होगी, जिससे अनुज बोलेगा कि वो अपनी जेब के सभी पैसे दे देगा यदि वो ये आशीर्वाद दे दे कि उन दोनों की शादी जल्दी हो जाए तथा वो किन्नर दुआएं देकर चली जाएगी.

वही वनराज के साथ मालविका वीडियो कॉल पर बात करेगा. मालविका वनराज पर गुस्सा करेगी, बदले में वनराज भी उस पर चिल्लाएगा. मालविका गुस्से में बोलेगी कि वो अपनी ये साझेदारी खत्म कर रही है. उसका जितना भाग रहा है वो उसे मिल जाएगा तथा अब उसकी लीगल टीम वनराज से डील करेगी. मालविका बोलेगी कि आज के बाद जब वनराज ऑफिस आए तो अपनी चीजे लेने के लिए आए. मालविका बोलेगी कि उसने वनराज पर विश्वास करके जिंदगी की सबसे बड़ी गलती की है. गुस्से से तिलमिलाते हुए वनराज अनुपमा के पास जाएगा तथा बोलेगा कि वो हार नहीं मानेगा. इस पर अनुपमा बोलेगी कि हार कत्तई ना माने मगर अपने गुस्से से किसी की होली ना बर्बाद करे.

वही होलिका दहन के लिए अनुज शाह हाउस पहुंच जाएगा. इस पर बा अनुज को ताना देगी मगर अनुज उन्हें समझाने का प्रयास करेगा, मगर बा गुस्से में ही रहेगी. इतने में वनराज बोलेगा कि एक कॉनट्रैक्ट छीनने से उसका भाग्य नहीं छिन जाएगा. वनराज बोलेगा कि मालविका ने उसे एक और मौका दिया है, जिस पर अनुज बोलेगा कि ये मौका उसी ने दिलवाया है. अनुज वनराज से बोलेगा कि वो संभल कर चले नहीं तो वो भी मालविका को समझा नहीं पाएगा. अनुपमा अनुज की घर में प्रतीक्षा करेगी तथा अनुज भी बा के खिलाफ जाकर घर में उससे मिलने जाएगा. अनुज बोलेगा कि अनुपमा रसोई में क्यों है. अनुज बोलेगा कि क्या ये त्योहार उसका नहीं है. क्या इस त्योहार की खुशियां उसकी नहीं है. आगामी एपिसोड में आप देखेंगे कि होलिका दहन के अवसर पर अनुज और वनराज की भिड़ंत होगी, जिसे लेकर अनुपमा चिंतित हो जाएगी.

कश्मीरी पंडितों का वो हत्यारा, जिसे देख मुस्कुराए PM मनमोहन.. रविश कुमार ने कहा - 'सर'

शादी के बंधन में बंधने जा रही है शमा सिकंदर, शेयर की प्री-वेडिंग की तस्वीर

CCTV समेत 25.83 लाख रुपये से भरा ATM उखाड़ ले गए बेखौफ बदमाश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -