हनुमान चालीसा पर फिर होगा बड़ा बवाल, अब नागपुर में राणा दंपत्ति करेंगे पाठ

अमरावती: महाराष्ट्र के अमरावती से सांसद नवनीत राणा (Navneet Rana) एवं पति रवि राणा (Ravi Rana) आज रामनगर के लोकप्रिय मंदिर में हनुमान हनुमान चालीसा (Hanuman Chalisa) का पाठ एवं आरती करेंगे। वहीं, पुलिस ने NCP को भी इसी स्थान पर हनुमान चालीसा का पाठ करने की इजाजत दी है। हालांकि, राणा दंपत्ति से पहले NCP को वक़्त दिया गया है। 

रिपोर्ट के अनुसार, राणा दंपत्ति ने हवाईअड्डे से लेकर रामनगर तक बाइक रैली की इजाजत मांगी थी जिसे पुलिस विभाग ने ठुकरा दिया। वहीं, हनुमान चालीसा के लिए शर्तों के साथ इजाजत दी गई है। कहा जा रहा है कि, परिसर के भीतर अनुमति की आवश्यकता नहीं होती किन्तु बाहर समर्थकों सहित लोगों की भीड़ पर प्रतिबंध लगाया गया है। वहीं, शर्त में ये भी बोला गया है कि यदि किसी तरह की कोई अनुचित घटना होती है तो उसके लिए राणा दंपत्ति ही जिम्मेदार होंगे। 

वही राणा दंपत्ति और NCP के बीच चल रहा ये विवाद आज आमने-सामने होते नजर आएगा। वहीं, पुलिस कमिश्नर ने स्पष्ट कर दिया है कि दोनों में से किसी को लाउडस्पीकर (Loudspeaker) का उपयोग करने की इजाजत नहीं दी जाएगी। वहीं, शुक्रवार पत्रकारों से चर्चा करते हुए एनसीपी शहर इकाई अध्यक्ष दुनेश्वर पेठे ने कहा कि, लगभग 1 हजार कार्यकर्ता 12 बजे के लगभग रामनगर के मंदिर पर एकत्रित होंगे तथा हनुमान चालीसी सहित रामायण का सुंदरकांड का पाठ करेंगे। उन्होंने राणा दंपत्ति को चैलेंज देते हुए ये भी बोला कि बगैर किताब के हनुमान चालिसा का पाठ कर के दिखाए।

मोदी को 'पट्ठा' तो जिन्ना को कहा- 'साहब', विवादित बयान के चलते फिर ख़बरों में छाए सज्जन सिंह

राजस्थान: गुंडों की तरह लड़े कांग्रेस नेता, बैठक में नेता के नाक-मुंह से बहा खून, महिला नेत्री को दी गाली

CM शिवराज का बड़ा ऐलान, इन लोगों को मिलेगा फायदा

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -