+

गुणगांव में फिर एक महिला हुई ज्यादती का शिकार

Feb 25 2016 08:05 AM
गुणगांव में फिर एक महिला हुई ज्यादती का शिकार

नई दिल्ली/गुणगांव: महिलाओं पर बढ़ते हुये अत्याचार थमने का नाम ही नही ले रहे हैं. महिलाओं कि सुरक्षा की बात करने वाली सरकार कि पोल गुणगांव में हुई इस घटना ने खोल कर रख दी हैं. गुणगांव में फिर एक महिला गैंगरेप का शिकार हुई हैं. महिला के साथ मेहरौली-गुड़गांव में चलती हुई कार में तीन लोगों नें रेप किया हैं.

घटना रविवार रात उस समय घटित हुई जब 26 वर्षीय महिला एमजी माल में शॉपिंग करनें के बाद घर लौटने के लिए सड़क किनारे खड़े होकर वाहन का इन्तजार कर रहीं थी. तभी एक कार उसके पास आकर रुकी और उसमें बैठे 3 युवकों नें उसे कार कें अन्दर खींच लिया तथा चलती कार में उसके साथ तीनो नें बलात्कार किया. तथा उसके बाद युवकों नें महिला कों एक सुनसान रास्ते में कार सें बाहर फैंक दिया था.

घटना के अगले दिन सोमवार कों महिला नें थाने में शिकायत दर्ज करायी. पुलिस नें युवती का मेडिकल कराने के बाद अज्ञात लोगों के खिलाफ बलात्कार तथा अपहरण का मामला दर्ज कर लिया हैं. तथा युवकों कि तलाश शुरू कर दी हैं. हैरानी कि बात ये हैं कि घटना के वक़्त कार में एक महिला भी सवार थी. पुलिस नें महिला कें खिलाफ भी अपहरण का मामला दर्ज कर लिया हैं.