थलापति विजय की इस फिल्म की रिलीज से पहले मची खरीदारी की होड़

थलपति विजय की फिल्में रिलीज होने पहले ही सुर्ख़ियों में आ जाती है. हर नई मूवी फैंस के उत्साह को तो दोगुना कर ही देती है.  जिसके साथ ही दूसरे फिल्ममेकर्स भी उनकी मूवी के दीवाने हो चुके है. विजय की मूवी ‘बीस्ट’ (Beast) उसी का अच्छा खासा उदहारण है. मूवी निर्माता इस फिल्म का हिंदी रीमेक (Hindi Remake) बनाने को लेकर बहुत उत्सुक हैं. ‘मास्टर’ के साथ बॉक्स-ऑफिस पर धमाल मचाने के उपरांत, थलपति विजय अपनी आने वाली फिल्म, नेल्सन दिलीप कुमार के द्वारा  निर्देशित, ‘बीस्ट’ के लिए कमर कस चुके है. मूवी अप्रैल के माह में एक ड्रैमैटिक रिलीज के लिए तैयार है, जिसे ट्रेड से बहुत उम्मीदें हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार रिलीज होने से पहले ही, ‘बीस्ट’ एक हिंदी रीमेक की बिक्री के लिए तैयार हो चुके है.

‘बीस्ट’ के हिंदी राइट्स खरीदने की लगी होड़: डेवलपमेंट के एक करीबी सूत्र ने इस बात से पर्दा उठा दिया है, “हिंदी मूवी इंडस्ट्री के कई निर्माता एक एस्ट्रोनॉमिकल सम के लिए ‘बीस्ट’ के हिंदी रीमेक राइट्स प्राप्त करने के लिए सन पिक्चर्स के साथ वार्तालाप कर रहे हैं. मूवी को प्राप्त करने का आइडिया स्क्रिप्ट के प्रोड्यूसर एसेसमेंट पर बनाई गई है, जो एक होस्टेज-बेस्ड इनवैशन थ्रिलर है. हकीकत में, एक टॉप प्रोड्यूसर, जो साउथ इंडस्ट्री के कई दिग्गजों के साथ अच्छे संबंधों के लिए जाने जाते हैं, एक हिंदी रीमेक के लिए सौदा करने की कगार पर आ चुका है, ”.

जबकि ‘बीस्ट’ में एक सब ट्रैक इंडियन  सेना की पृष्ठभूमि के विरुद्ध सेट किया गया है, इसका मुख्य आधार एक मॉल में सामने आ जाता है, जिसे आतंकी संगठनों ने अपने कब्जे में कर लिया था. ये इस बारे में है कि कैसे विजय बिना किसी हताहत के सभी बंधकों को सुरक्षित रूप से कंट्रोल करने और बचाने को मैनेज करने का काम कर रहा है. ये थलपति विजय के फैंस के लिए एक ट्रीट है, जो उन्हें बिल्कुल नए अवतार में दिखाई देने वाले है. एक्शन को रॉ और रीयल बताया गया है, जिसमें विजय के लिए पर्याप्त एलेवैशन वाले सीन्स हैं. कहानी का एक मजबूत भावनात्मक सब-टेक्स्ट भी है जो भारतीय सेना के सब-प्लॉट के माध्यम से लिया जाने वाला है. इसमें पूजा हेगड़े का लव इंटेरेस्ट है. ‘बीस्ट’ को 2022 की सबसे बहुप्रतीक्षित तमिल मूवी में से एक माना जा रहा है.

नागा और सामंथा के तलाक के बाद छलका नागार्जुन का दर्द

सुमंत की फिल्म ''हीरो'' सीधे ओटीटी पर रिलीज होने जा रही है

चिरंजीवी की फिल्म कन्फर्म मोड में, पवन कल्याण की फिल्म वेटिंग में हैं

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -