'द कश्मीर फाइल्स' पर मचा बवाल, थिएयटर में खाली सीट होने के बावजूद लगाया हाउसफुल का बोर्ड
'द कश्मीर फाइल्स' पर मचा बवाल, थिएयटर में खाली सीट होने के बावजूद लगाया हाउसफुल का बोर्ड
Share:

रायपुर: जम्मू-कश्मीर से कश्मीरी पंडितों के पलायन पर बनी मूवी द कश्मीर फाइल्स को लोगों की तरफ से बेहतरीन प्रतिक्रिया प्राप्त हो रही है। देश के कुछ प्रदेशों ने तो इस फिल्म को टैक्स फ्री भी कर दिया है। किन्तु छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में इसी मूवी को लेकर विवाद सामने आया है। बीजेपी के कुछ नेता रायपुर में यह मूवी देखने गए थे। यहां पहुंचने के पश्चात् उन्होंने हंगामा कर दिया तथा इल्जाम लगाया कि मल्टीप्लेक्स पीवीआर में सीटें खाली रहने के बाद भी टिकट नहीं दी जा रही हैं तथा हाउसफुल का बोर्ड लगा दिया गया है। इसका एक वीडियो भी सामने आया है।

वही बीजेपी नेताओं के मुताबिक, कुछ व्यक्तियों को टिकट नहीं प्राप्त हो पाया था। पीवीआर कर्मचारी हाउसफुल होने की बात कह रहे थे। मगर जब भीतर गए तो देखा कि पूरा हॉल खाली पड़ा था। बीजेपी नेता अमरजीत छाबड़ा ने कहा कि हॉल खाली था तथा बाहर लोगों को वापस लौटाया जा रहा था।

उन्होंने कहा कि इसलिए हमने अपनी तरफ से इसका विरोध किया। इसके जवाब में थिएटर संचालक ने सफाई दी है कि प्रशासन की तरफ से 50 प्रतिशत क्षमता के साथ फिल्म दिखाने की इजाजत है। इसलिए आधी टिकट की बिक्री हो जाने के पश्चात् हाउसफुल का बोर्ड लगा दिया गया था। बता दे कि विवेक अग्निहोत्री की फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स' को चारों तरफ से प्रशंसा मिल रही है। ये फिल्म लोगों के दिल को तो छू ही रही है, साथ ही प्रदेश सरकारों द्वारा भी इसे सराहा जा रहा है। इस वक़्त यह फिल्म देशभर के सिनेमाघरों में छाई है तथा लोगों के बीच चर्चा का विषय बनी हुई है।

नवाब मलिक को एक और बड़ा झटका, बॉम्बे हाईकोर्ट ने सुनाया ये फैसला

शख्स के सिर चढ़ी सीएम योगी की दीवानगी तो खुद के खून से लिख डाला पत्र

CM योगी के दिल्ली से लौटते ही शुरू हुआ बैठकों का दौर, अब MLC चुनाव पर पूरा जोर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -