एक बार फिर विवादों में घिरी प्रियंका चोपड़ा, जानिए क्या है मामला?

मनोरंजन जगत की मशहूर अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा के डेब्यू इंटरनेशनल टीवी सीरीज ‘क्वांटिको’ ने उन्हें ग्लोबल पहचान हासिल करवाई थी। आज प्रियंका बॉलीवुड ही नहीं हॉलीवुड का भी एक जाना माना नाम हैं। मगर हाल ही में कुछ ऐसा हुआ है कि प्रियंका की प्रशंसा नहीं बल्कि आलोचना की जा रही है। जी हां प्रियंका चोपड़ा का रियलिटी शो ‘द एक्टिविस्ट’ चर्चाओं में है, मगर नकारात्मक कमेंट्स को लेकर। वह इस शो को पॉप स्टार अशर तथा अभिनेत्री-डांसर जूलियन होफ के साथ मिलकर होस्ट करने वाली हैं मगर शो आरम्भ होने से पहले ही विवादों में घिर गया है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Priyanka Chopra Jonas (@priyankachopra)

दरअसल, प्रियंका का ये शो बहुत अलग तरीके का है, जिसका लक्ष्य अलग-अलग एक्टिविस्ट को एक-दूसरे के विरुद्ध खड़ा करना है, जिससे वह अपने चेरिटेबल वर्क को प्रमोट सकें। ये एक ढंग का रियलिटी शो है, जिसमें 6 प्रतियोगी हिस्सा लेंगे तथा अलग अलग टीमों के तौर पर लड़ेंगे। इन सभी का सक्सेस रेट ऑनलाइन एंगेजमेंट के जरिए मापा जाएगा। हालांकि एक्टिविज्म को रुपयों के लिए इतना तुच्छ बना दिए जाने को लेकर सोशल मीडिया पर इसकी आलोचना की जा रही है।

वही जैसे ही प्रियंका ने देखा कि शो की वजह से उनकी आलोचना की जा रही है, अभिनेत्री ने बगैर देरी किए इंस्टाग्राम पर एक लंबा चौड़ा पोस्ट साझा करके माफी मांगी है। अभिनेत्री के इस पोस्ट में लिखा गया है कि शो गलत हो गया, तथा मुझे खेद है कि इसमें मेरी हिस्सेदारी है। शो में मेरी हिस्सेदारी ने आप में से कई लोगों को दुखी किया है। पोस्ट में लिखा गया है कि मेरी मंशा हमेशा विचारों के पीछे के लोगों का ध्यान खींचने की होती है तथा सही वजहों को पेश करने का होता है। सबका काम बहुत अहम है तथा वे भी मान्यता एवं सम्मान के पात्र हैं। आप जो कुछ भी करते हैं उसके लिए आप में से हर को धन्यवाद।

VIDEO: ये था मलाइका का अर्जुन कपूर को भेजा आखिरी मैसेज, पढ़कर उड़ेंगे आपके होश

राज कुंद्रा के खिलाफ गवाही देंगी शिल्पा शेट्टी, कहा- 'मुझे नहीं पता था...'

अरबाज खान के साथ फिल्म करने की खबर से भड़कीं मल्लिका शेरावत

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -