खेसारी लाल के इवेंट में फिर मचा हंगामा, अचानक बेहोश हो गया फैन और फिर...
खेसारी लाल के इवेंट में फिर मचा हंगामा, अचानक बेहोश हो गया फैन और फिर...
Share:

पटना: भोजपुरी फिल्मों के मशहूर अभिनेता खेसारी लाल यादव 'तबला' एल्बम के प्रमोशन के संबंध में पटना पहुंचे हुए हैं। खेसारी लाल के कार्यक्रम से एक बड़ी खबर सामने आई है। बताया जा रहा है कि एल्बम के प्रमोशन के चलते एक युवक भीड़ के कारण बेहोश हो गया। खेसारी लाल यादव का स्टारडम प्रशंसकों के सिर चढ़ कर बोलता है। यही कारण है कि लोग उनकी एक झलक पाने को बेताब रहते हैं। 

वहीं जब लोगों को पता चला कि खेसारी लाल तबला एल्बम के प्रमोशन के लिये पटना पहुंचे, तो उन्हें देखने के लिए भीड़ उमड़ पड़ी। भीड़ के कारण खेसारी लाल के एक फैन की तबीयत इतनी बिगड़ गई कि वो जगह पर बेहोश हो गया। रिपोर्ट के अनुसार, बेहोश शख्स को होश में लाने के लिये वहां उपस्थित लोगों ने उसके मुंह पर पानी की छींटे मारी। तब कहीं जाकर उसकी सांसे चलना शुरू हुई। खेसारी लाल के प्रशंसक की हालत इतनी गंभीर हो गई थी कि उसे फौरन अस्पताल भेजना पड़ा। फिलहाल अब उसकी हालत स्थिर बताई जा रही है। 

वही भीड़ की वजह से खेसारी लाल यादव उस बेहोश युवक तक नहीं पहुंच सके, मगर माइक से निरंतर हिदायत देते रहे की जल्द से जल्द उस शख्स को हॉस्पिटल ले जाया जाए। एल्बम प्रमोशन के लिये पटना पहुंचे खेसारी लाल ने कहा कि वो तबला एल्बम के लिये बेहद उत्साहित हैं। दर्शक इस गाने को बहुत पसंद कर रहे हैं। 

'गंजापन छिपाने के लिए लगाती हैं हेयर एक्सटेंशन', शर्लिन को लेकर बोली ये एक्ट्रेस

छोटी-सी चोली पहन निया शर्मा ने ढाया कहर, देखकर घायल हुए फैंस

साजिद खान ने तोड़े बिग बॉस के नियम, खुलेआम पी रहे थे सिगरेट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -