शराब की कीमतों में आई भारी कमी, बैनर देख आबकारी विभाग ने उठाया ये कदम
शराब की कीमतों में आई भारी कमी, बैनर देख आबकारी विभाग ने उठाया ये कदम
Share:

शिवपुरी: मंगलवार को मध्य प्रदेश के शिवपुरी में आबकारी विभाग ने शराब की दुकानों पर कार्रवाई करते हुए शराब की कीमतें कम करने संबंधी जो बैनर-पोस्टर लगाए गए थे उनको बरामद किया है। आबकारी विभाग को तहरीर प्राप्त हुई थी कि शराब ठेकेदार अपनी-अपनी दुकानों पर मार्च क्लोजिंग से पहले माल को ठिकाने लगाने के लिए दाम कम कर शराब बेच रहे हैं। दाम कम करने के बैनर-पोस्टर लगाकर यह शराब विक्रय की जा रही है।
 
साथ ही कहा जा रहा है कि शहर की शराब की सारी दुकानों का शराब ठेका 31 मार्च को ख़त्म हो रहा है। इसलिए आनन-फानन में शराब ठेकेदार अपना माल समाप्त करने की फिराक में हैं। इसलिए नियम विरुद्ध तरीके से शराब ठेकेदारों ने बैनर-पोस्टर लगा लिए थे। कहा जा रहा है कि 31 मार्च से पहले ठेका समाप्ति के चलते माल समाप्त करने की स्कीम पर ठेकेदार काम कर रहे हैं।
 
वही शहर में नवीन वर्ष 2022-23 के लिए ठेके अभी तक नहीं हो पाए हैं। सिर्फ चिन्हित दुकानें ही ठेके पर उठी हैं। इनके आंकड़े भी लगभग 40 प्रतिशत ही है। मध्य प्रदेश सरकार की नई नीति का शराब ठेकेदार विरोध कर रहे हैं। अब 1 अप्रैल से दुकानों का संचालन कौन करेगा इसको लेकर भी दुविधा के हालात बने हुए है।

सेट पर अचानक ऐसा क्या हुआ कि भागे अभिषेक बच्चन, वायरल हुआ VIDEO

राजस्थान राज्य स्थापना दिवस: राष्ट्रपति, पीएम मोदी ने लोगों को बधाई दी

केसीआर ने प्रधानमंत्री मोदी से यूक्रेन के मेडिकल लौटने वालों को भारतीय कॉलेजों में समायोजित करने की मांग की

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -