जिम में गाना बजाने को लेकर हुआ झगड़ा, बचाने आए पिता को उतारा मौत के घाट

नई दिल्ली: दिल्ली के पहाड़गंज क्षेत्र में बदमाशों से बेटे को बचाने आए पिता का चाकू गोदकर क़त्ल कर दिया. तहरीर प्राप्त होते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. बेटे का कुछ व्यक्तियों से विवाद जिम में गाना बजने को लेकर हुआ था. तत्त्पश्चात, दोनों में मारपीट हुई. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. पुलिस ने दोनों पक्षों की ओर से मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्रवाई आरम्भ कर दी है.

वही पुलिस के अनुसार, मंगलवार प्रातः मयंक मनचंदा नाम का शख्स जिम में एक्सरसाइज कर रहा था. इस के चलते गाने बदलने को लेकर उसका दूसरे पक्ष के कुछ व्यक्तियों से झगड़ा हो गया तथा मंयक के चेहरे पर ब्लेड मारकर चोटिल कर दिया, फिर मंयक ने इसकी खबर अपने पिता मनोज मनचंदा को दी. तो वो अपने बेटे को बचाने के लिए पहुंचे. लड़ाई इस तरह बढ़ गई कि आपस में चाकूबाजी से हमले आरम्भ हो गए एवं इसमें मयंक के पिता मनोज गंभीर तौर पर चोटिल हो गए. 

वही मामले की तहरीर प्राप्त होते ही पुलिस मौके पर पहुंची तथा चोटिल मनोज एवं जोगिंदर को पास ही के हॉस्पिटल में एडमिट कराया. मगर गंभीर तौर पर चोटिल हुए मनोज ने हॉस्पिटल में दम तोड़ दिया. इस घटना पर DCP सेंट्रल डिस्ट्रिक श्वेता चौहान ने कहा कि घटना में अपराधी जोगिंदर को अरेस्ट कर लिया गया है तथा अन्य अपराधी फरार हैं. अब पुलिस इस पूरी घटना की तहकीकात कर रही है. जल्द ही अन्य फरार अपराधी को अरेस्ट कर लिया जाएगा. इस वारदात के पश्चात् क्षेत्र में हंगामा मच गया है. 

'जय श्री राम' का नारा लगाया तो सलीम और आदिम ने गुड्डू को पीट-पीटकर कर दिया अधमरा

खुल गया कमरा नंबर 203 में युवती के कत्ल का राज, वजह जानकर काँप उठेगी रूह

भाइयों ने मिलकर कर डाली अपनी ही बहन की हत्या, सामने आई चौंकाने वाली वजह

Most Popular

मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -