गिरिराज सिंह का बड़ा बयान, बोले- 'ड्रोन या गन से थी पीएम मोदी की हत्या करने की साजिश'

पटना: पंजाब के हुसैनीवाला में बुधवार (5 जनवरी) को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सुरक्षा में चूक का मुद्दा निरंतर बढ़ता जा रहा है तथा अब यह सर्वोच्च न्यायालय पहुंच गया है। इसी क्रम में अब केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने बड़ा बयान दिया है। इसी को लेकर गिरिराज सिंह ने बताया कि ड्रोन या टेलीस्कोपिक गन से प्रधानमंत्री का क़त्ल हो सकता था। षड्यंत्र पंजाब के मुख्यमंत्री दफ्तर के ऊपर तक जाएगी। गिरिराज सिंह ने कहा, पीएम मोदी शिव जी की कृपा से बच गए। उन्होंने आगे कहा कि उनकी (प्रधानमंत्री मोदी) हत्या ड्रोन या टेलीस्कोपिक गन से भी हो सकती थी।

साथ ही उन्होंने पूरे मामले को षड्यंत्र बताते हुए कहा कि इसकी सही तहकीकात हो तो कई बड़े नाम फंसेंगे। उन्‍होंने लिखा कि इसकी उच्चस्तरीय सही तहकीकात होगी तो यह षड्यंत्र पंजाब के मुख्यमंत्री दफ्तर तक ही नहीं सीमित रहेगी, बल्कि उसके तार ऊपर तक जुड़ेंगे। इससे पहले झारखंड में बीजेपी विधायक दल के नेता और प्रदेश के पूर्व सीएम बाबूलाल मरांडी ​ने पंजाब में पीएम की सुरक्षा में हुई 'चूक' को अक्षम्य अपराध करार दिया था। 

वही इस घटना क्रम को लेकर चर्चा करते हुए उन्होंने बताया कि 'जाको राखे साइयां मार सके ना कोई' दोहा चरितार्थ हुआ है। इसके साथ-साथ उन्होंने इल्जाम लगाया कि पंजाब की कांग्रेस सरकार ने लोकतंत्र का क़त्ल किया है। इस बीच घटना के विरोध में बीजेपी ने राज्य के सभी प्रखंडों में मशाल जुलूस निकाला तथा महिला मोर्चा की कार्यकर्ताओं ने पीएम की लंबी आयु के लिए महामृत्युंजय का जाप करवाया। बाबूलाल मरांडी ने बताया, 'दुनिया के मशहूर नेता व देश के पीएम नरेन्द्र मोदी की सुरक्षा को लेकर हुई चूक पर पंजाब सरकार माफ करने योग्य नहीं है।' उन्होंने इल्जाम लगाया कि इस मामले में पंजाब सरकार ही नहीं कांग्रेस भी सम्मिलित है।  

केरल में भाजपा ने सरकारी अस्पतालों के रवैये पर सवाल उठाया

चंडीगढ़ में बड़ा उलटफेर, शहर की महापौर बनी भाजपा की सरबजीत कौर, धरने पर AAP पार्षद

सिद्धार्थ चट्टोपाध्याय, जिन्हे पंजाब का DGP बनाने के लिए सिद्धू ने चन्नी सरकार तक को झुका दिया

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -