सत्र के पहले ग्रैंडस्लैम से खिलाड़ियों के बाहर होने के सिलसिले में आई तेजी
सत्र के पहले ग्रैंडस्लैम से खिलाड़ियों के बाहर होने के सिलसिले में आई तेजी
Share:

ऑस्ट्रेलियन ओपन से स्टार खिलाड़ियों के बाहर होने का सिलसिला जारी रहने वाला है। विश्व के 15वें नंबर के खिलाड़ी और पूर्व US ओपन चैंपियन डोमिनिक थिएम ने भी सीजन के पहले ग्रैंडस्लैम से अपना नाम वापस ले चुके है। लंबे वक़्त से कलाई में चोट से परेशान 28 साल के ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी ने मंगलवार को सूचना देते हुए बोला है कि वह आने वाले माह में होने वाले ऑस्ट्रेलियन ओपन में भाग नहीं लेने वाले है। 
 
थिएम ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट करते हुए ऑस्ट्रेलियन ओपन से हटने की सूचना दी और साथ ही यह भी कहा है कि वह जनवरी के अंत में अर्जेंटीना में होने वाले कोर्डोबा ओपन से अपने नए सत्र की शुरुआत करने वाले है। उन्होंने अपनी पोस्ट में लिखा, 'जैसा कि आप सभी जानते हैं, मैं दुबई में कठिन अभ्यास सत्र भाग लेकर ठीक होने के लीये ऑस्ट्रिया वापस आया, इस बीच मेरी तैयारी को भी थोड़ा सा झटका लग  चुका है। हालांकि अब मैं फिर से अच्छा महसूस हो रहा है, मेरी कलाई पहले से बेहतर स्थिति में है और मैं सामान्य रूप से अभ्यास भी करने में लगा हुआ हूँ।'

उन्होंने आगे बोला है कि, 'छोटी छुट्टियों के उपरांत, मैंने और मेरी टीम ने सभी केसों का आकलन करने में लगे हुए है और हमने अपने शुरुआती टूर्नामेंट शेड्यूल में कुछ बदलाव करने का निर्णय किया है, मैं जनवरी के अंत में अर्जेंटीना में कोर्डोबा ओपन में दक्षिण अमेरिका में सीजन शुरू करने वाला हूँ, और इसलिए मैं इस वर्ष मेलबर्न में ऑस्ट्रेलियन ओपन में नहीं खेलने वाला हूँ,  एक ऐसा शहर जिसे मैं प्यार करता हूं और जहां अद्भुत भीड़ के सामने अविस्मरणीय मैचों की महान यादें हैं। मैं ऑस्ट्रेलियाई प्रशंसकों को याद करूंगा लेकिन मैं 2023 में वापस आने वाला हूँ।'.

ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी ने इससे पहले ATP कप और सिडनी टेनिस क्लासिक से भी अपना नाम वापस ले लिया है।  गौरतलब है कि 17 जनवरी 2022 से शुरू होने वाले सत्र के पहले ग्रैंडस्लैम ऑस्ट्रेलियन ओपन से सेरेना विल्लियम्स, रोजर फेडरर समेत कई स्टार खिलाड़ियों ने अपना नाम वापस ले चुके है।

 

कोरोना की चपेट में आई ये मशहूर खिलाड़ी

विश्व ब्लिट्ज शतरंज में दूसरे स्थान पर पहुंची वैशाली

फिर चौके-छक्के बरसाएंगे सचिन-सहवाग ! इस दिन UAE में होगा भारत-पाक मुकाबला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -