आर्यन खान की चैट में हुआ था बड़ा खुलासा...Weed-हैश का भी है जिक्र

आर्यन खान को क्रूज ड्रग्स केस में बड़ी राहत मिल चुकी है. NCB ने अपनी चार्जशीट में शाहरुख खान के बेटे को क्लीन चिट दी जा चुकी है. कहा गया है कि उनके विरुद्ध कोई पुख्ता सबूत अब तक नहीं मिल पाए है. अब चार्जशीट से ये स्पष्ट हो रहा कि आर्यन ड्रग्स का सेवन नहीं कर रहे थे, लेकिन वो अपने दोस्तों से ड्रग्स को लेकर बात अवश्य करते थे.

NCB की चार्जशीट में उन चैट्स का हवाला भी दिया जा चुका है जहां पर आर्यन ड्रग्स के बारें में बात कर रहे है. कुछ बातें तो उनकी गिरफ्तारी से 3 से 4 माह पूर्व भी हुई थीं. NCB की माने तो आर्यन ने ड्रग्स को लेकर करीब 30 लोगों से चैट भी कर चुके है. कई ऐसे वाट्स ऐप ग्रुप भी सामने आए हैं जहां पर ड्रग्स को लेकर सुर्ख़ियों में भी बने हुए है.

आर्यन खान के ही एक मित्र ने पूछताछ में NCB को कहाथा कि वो आर्यन को बचपन से ही जानता है. उसके मुताबिक आर्यन हैश और वीड का सेवन करता था जब वो अमेरिका में था. वहां पर कई बार उसने वो खरीदा था क्योंकि वो क़ानूनी था. आर्यन के दोस्त की माने तो इंडिया आकर भी शाहरुख का बेटा कभी-कभी वीड का सेवन कर रहा है. लेकिन जैसे ही उसका दोस्त आता, वो उसे फेंक कर चला जाता है.

चार्जशीट में तारीख के साथ कुछ चैट्स का जिक्र  भी किया जा चुका है. 9 मार्च, 2020 को किसी लड़की से बात करते हुए आर्यन ने ड्रग्स को लेकर विस्तार से कहा है. वो चैट कुछ इस प्रकार है-

लड़की- क्या सिर्फ वीड

आर्यन- नहीं आप इसे पूरी तरह नहीं पी सकते हैं

लड़की- मैंने एक बार Molly ट्राई किया था. मुझे लगा मैं तो मर जाउंगी. मुझे घर ले जाना पड़ गया था.

आर्यन- तुम्हे कुछ बीयर पीनी होगी, उसके साथ वीड लेकर चिल करना होगा.

जिसके साथ साथ आर्यन खान की 24 नवंबर, 2018 की भी एक चैट सामने आई है जहां पर आर्यन एक लड़की से वीड को लेकर प्रश्न पूछ रहे हैं. उस चैट में बात कुछ इस तरह हुई है-

आर्यन- क्या तुम्हें पता है कि वीड कहां मिल सकता है?

लड़की-  नहीं यहां मैं किसी डीलर को नहीं जानती हूं. क्या निक को पता होगा?

आर्यन-  निक से बात करो ना, चलो मैं ही बात कर लूंगा.

धोखाधड़ी का शिकार हुए जाह्नवी के पिता बोनी कपूर

'इनकी बीवी को भारत में रहने से डर लगता है' कहकर जलाए गए आमिर खान के पोस्टर

नानी को याद कर इमोशनल हुईं प्रियंका चोपड़ा

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -