कोरोना काल के चलते US ओपन में आ सकती है परेशानी
कोरोना काल के चलते US ओपन में आ सकती है परेशानी
Share:

हार्ड कोर्ट ग्रैंड स्लेम US ओपन और क्ले कोटर् ग्रैंड स्लेम फ्रेंच ओपन के वक़्त  क्वारंटीन को लेकर टकराव होने का डर है. इतना ही नहीं इसके कारण खिलाड़ियों को उलझन का सामना करना पड़ सकता है. वर्ष के द्वितीय ग्रैंड स्लेम फ्रेंच ओपन का आयोजन मई के अंतिम हप्ते में होना था लेकिन कोरोना महामारी की वजह से इसे सितम्बर तक के लिए पोस्टपोन किया जा चुका है. वर्ष का अंतिम ग्रैंड स्लेम US ओपन अपने निर्धारित वक़्त 31 अगस्त से 13 सितम्बर तक किया जाने वाला है. जबकी फ्रेंच ओपन का आयोजन पेरिस में 27 सितम्बर से 11 अक्टूबर के बीच किया जाएगा.

US ओपन से पहले वेस्टर्न एंड सदर्न ओपन 20 से 28 अगस्त तक न्यूयोर्क में होने वाला है. यह टूर्नामेंट प्रत्येक वर्ष सिनसिनाटी में किया जाता था. लेकिन इस बार कोविड की वजह से इसका आयोजन न्यूयार्क में किया जाने वाला है. फ्रेंच ओपन से पहले दो बड़े क्ले कोर्ट टूर्नामेंट मैड्रिड (13-20 सितम्बर) और रोम (20-27 सितम्बर) हो सकते है. 

हार्ड कोर्ट और क्ले कोटर् के इन टूर्नामेंटों के समीप होने के चलते यह परेशानी आ रही है कि क्वारंटीन का पालन किस तरह से किया जा सकता है. वर्ल्ड के पूर्व एक खिलाड़ी ब्रिटेन के एंडी मरे ने इस बात का मुद्दा उठाया है कि खिलाड़ियों को इस बात का आश्वासन दिया जाना जरुरी है.

फुटबॉल टीम फिलाडेल्फिया ईगल्स के कोच को हुआ कोरोना

महंगी कार के शौक़ीन है फुटबॉलर रोनाल्डो, खरीद चुके है अब तक की सबसे महंगी कार

खेल मंत्री का बड़ा बयान, कहा- 'विश्व कप और ओलंपिक के लिए खेल मंत्रालय बनाएगा...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -