किच्चा सुदीप की फिल्म की कमाई पर लग सकता है ब्रेक, जानिए अब तक का आंकड़ा
किच्चा सुदीप की फिल्म की कमाई पर लग सकता है ब्रेक, जानिए अब तक का आंकड़ा
Share:

इस वर्ष बॉक्स ऑफिस पर साउथ की मूवीज का बोलबाला है। साउथ सिनेमा की मूवीज बढ़िया प्रदर्शन कर रही हैं और इसी क्रम में बीते सप्ताह रिलीज हुई कन्नड़ स्टार किच्चा सुदीप की पैन इंडिया मूवी 'विक्रांत रोणा' से भी दर्शकों को बहुत उम्मीदें थीं। फिल्म को रिलीज हुई अभी 6 दिन हो चुके हैं और इसके कलेक्शन में दिन-ब-दिन गिरावट भी देखने के लिए मिली है।  

'विक्रांत रोणा' एक सस्पेंस थ्रिलर मूवी है, जिसका निर्देशन अनूप भंडारी ने किया है। मूवी की कहानी रहस्यमयी घटनाओं के इर्द-गिर्द घूमती है। इस मूवी में किच्चा सुदीप के साथ जैकलीन फर्नांडीज भी दिखाई दी थी। 3डी फॉर्मेट में बनी 'विक्रांत रोणा' फर्स्ट डे ग्रॉसर मूवीज के केस में कन्नड़ सिनेमा की टॉप 5 की लिस्ट में शुमार हो गई थी। वहीं, मूवी को रिलीज के पहले दिन ही हिंदी भाषी दर्शकों ने नकार डाला।

'विक्रांत रोणा' रिलीज के उपरांत बढ़िया प्रदर्शन कर रही थी, लेकिन वीकएंड के उपरांत से ही इसके कलेक्शन में गिरावट भी देखने के लिए मिल रही है। मूवी ने पहले दिन 26.49 करोड़ रुपये, दूसरे दिन 11.71 करोड़ रुपये और तीसरे दिन 10.80 करोड़ की कमाई भी की है। 5वें दिन मूवी ने चार करोड़ का कलेक्शन किया था और हिंदी के बारें में बात कि जाए तो यह मात्र सात लाख रुपये का कलेक्शन कर पाई थी। कन्नड़ में मूवी ने 10.12 करोड़ का कारोबार किया था। वहीं, छठे दिन यह 3.50 करोड़ का कलेक्शन ही कर पाई है।

आखिरकार रोहित को मिल गई सिंघम-3 की कहानी, असल जिंदगी पर होगी आधारित

बेहद ही महंगा है करण के शो का 'कॉफी' हैंपर, जानिए क्या है इसमें ऐसा खास

Ek Villain Returns में खलनायक बनने के लिए जॉन अब्राहम ने चार्ज की मोटी रकम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -