यहाँ इंसान कम और बहुत ज्यादा होते है हंटिंग प्लेस
यहाँ इंसान कम और बहुत ज्यादा होते है हंटिंग प्लेस
Share:

tyle="text-align:justify">दुनिया में बहुत सी एेसी जगह है जहां घना अंधेरा, पत्तों की सरसराहट, झींगुरों की आवाज़ सुनाई देती है और भूतिया जगह के नाम से जानी जाती है। आज हम अापको एेसी ही रेलवे स्टेशन के बारे में बताएंगे जहां अापको रेल गाड़ी की चमचमाती लाइट नहीं बल्कि दो टिमटिमाती आंखें दिखाई देंगी। अाइए जानते है अाखिर क्या है एेसा...  
 
 1. बेगुनकोडोर रेलवे स्टेशन
 
इस स्टेशन को भूतिया पुरुलिया स्टेशन भी कहा जाता है। एक स्टेशन कर्मचारी ने यहां एक महिला को सफ़ेद साड़ी में देखा जिसके बाद उसकी मौत हो गयी। उसके बाद से ये स्टेशन वीरान रहने लगा।
 
2. रबिन्द्र सरोबर मेट्रो स्टेशन, भारत
 
कोलकाता की मेट्रो रेल सेवा देश में सबसे पुरानी है। यहां रात 10:30 बजे की आख़री मेट्रो जब इस स्टेशन से निकलती है तो कई लोगों ने ट्रेन ट्रैक पर भूत सा साया देखने की बात कही है।
 
4. Addiscombe Railway Station, इंग्लैंड
 
ये ऐसी जगह है जहां आप अब नहीं जा पाएंगे क्योंकि 2009 में इस स्टेशन को बंद कर दिया गया क्योंकि इस स्टेशन पर कई भूत देखे गये हैं। आज भी इस स्टेशन के करीब की सड़क पर लोग का भूत देखते है।
 
5. वाटरफ्रंट स्टेशन, कनाडा
 
ये बिल्डिंग वैंकोवर की सबसे भूतिया बिल्डिंग है लेकिन उसके साथ ही ये बहुत ही ज़रूरी जंक्शन भी है क्योंकि कहीं जाने के लिए लोग इसी स्टेशन से ट्रेन बदलते हैं। इस स्टेशन के गार्ड्स ने रात में भूतों का साया देखा है।
 
6. पैंटोनेस मेट्रो स्टेशन, मेक्सिको
 
मेक्सिको सिटी की लाइन 2 के पास दो कब्रिस्तान हैं। यहां की सुरंगों से किसी के चिल्लाने की आवाज़ सुनी जा सकती है। कुछ लोगों ने यहां परछाइयां भी देखी हैं जो गायब हो जाती हैं। 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -