DU में एडमिशन लेने का आज भी है मौका
DU में एडमिशन लेने का आज भी है मौका
Share:

नई दिल्ली: DU की 7वीं कटऑफ लिस्ट जारी हो गई है. इकोनॉमिक्स, इंग्लिश और बी.कॉम जैसे ऑनर्स कोर्स की अब भी कई सीटें खाली हैं. आत्माराम धर्म कॉलेज, कॉलेज ऑफ वोकेशनल स्टडीज, हिन्दू कॉलेज और इंद्रप्रस्थ कॉलेज फॉर वुमेन में इकोनोमिक्स (Hons) की सीटें मौजूद हैं. इसके अलावा ARSD, सीवीसी, दौलत राम और कालिंदी कॉलेज में BCom (Hons) कोर्स में एडमिशन चालू है.

DU के अधिकारियो की माने तो 6वीं लिस्ट के बाद से अब तक 55,000 सीटें भर चुकी हैं. वही जनरल कैटगरी के लिए कुछ कॉलेजो में अब भी सीटें खाली हैं. ऐसे में जारी हुई सातवीं कटऑफ लिस्ट के बाद आज DU में एड्मिशन होने है . DU में इंग्लिश ऑनर्स के लिए 20 कॉलेजों में एडमिशन अब भी चालू है.

वही डीयू के रजिस्ट्रार ने अपने बयान में बताया कि, हंसराज कॉलेज में जनरल कैटगरी में एडमिशन बंद हो चुके है. सिर्फ बीए प्रोग्राम में ही एडमिशन ओपन है, जिसके लिए 91.5 प्रतिशत कटऑफ है. हिन्दू कॉलेज में इकोनोमिक्स, हिन्दी और इतिहास में सीटें हैं. वहीं किरोरी मल कॉलेज में BSc Physics में 95.66% कटऑफ के साथ सीटे खाली है. Lady Shri Ram College में पॉलिटिकल साइंस और Statistics में सीटें हैं. जबकि Miranda House में सिर्फ हिन्दी कोर्स में एडमिशन ओपन है 
 

दिल्ली में 8वी पास वालों के लिए निकली बंपर भर्ती, जल्द करे आवेदन

CTET एवं TET से संबन्धित सामान्य ज्ञान

राज्यसभा सचिवालय में सरकारी नौकरी पाने का सुनहरा अवसर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -