खूब काम रहे है बॉलीवुड वाले भी
खूब काम रहे है बॉलीवुड वाले भी
Share:

बॉलीवुडवाले भी कमाई के मामले में हॉलीवुडवालों से ज्यादा पीछे नहीं है। भारतीय फिल्मों की बढ़ती लोकप्रियता के कारण बॉलीवुड स्टार खूब कमा रहे हैं। आज हम आपको बताने जा रहे हैं विश्व के 10 सबसे ज्यादा कमाई करने वाले अभिनेताओं के बारे में। इसमें बॉलीवुड स्टार भी शामिल हैं। जानिए, किसकी कमाई कितनी हैं-

वर्ल्ड में सबसे ज्यादा कमाई करने वाले अभिनेताओं की लिस्ट में 10वें नंबर पर बॉलीवुड के खिलाड़ी यानी की अक्षय कुमार हैं। अक्षय कुमार ने पिछले कुछ सालों अपनी हिट फिल्मों के जरिये खूब कमाई की है। इसी लिस्ट में अगला नंबर 'आयरन मैन' यानी की रॉबर्ट डाउनी जूनियर का है। जूनियर की कमाई 3.3 करोड़ डॉलर है। शाहरुख खान बॉलीवुड समेत इंडिया के सबसे ज्यादा कमाई करने वाले एक्टर हैं। किंग खान इस लिस्ट में 8वें नंबर पर हैं। उनकी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर जबदस्त कमाई करती हैं। विन डीजल को इस लिस्ट में 7वां स्थान मिला है। विन डीजल की कमाई 3.5 करोड़ डॉलर आंकी गई है।

हॉलीवुड के जाने-माने एक्टर बेन एफलेक की कमाई 4.3 करोड़ डॉलर है। बेन विश्व के सबसे ज्यादा कमाई करने वाले अभिनेताओं की लिस्ट में 6ठे नंबर पर हैं। जॉनी डेप हाल ही में अपने तलाक को लेकर सुर्खियों में रहे थे। डेप ने 4.8 करोड़ डॉलर रुपए कमाए हैं। इतनी मोटी कमाई के साथ डेप इस लिस्ट में पांचवे स्थान पर हैं। इस लिस्ट में अगला नंबर टॉम क्रूज का है। 5.3 करोड़ डॉलर की कमाई के साथ टॉम चौथे पायदान पर हैं। मार्शियन फिल्म में जबरदस्त अभिनय दिखाने वाले मैट डैमन सबसे ज्यादा कमाई करने वाले अभिनेताओं की लिस्ट में तीसरे स्थान पर हैं। डैमन की कमाई 5.5 करोड़ डॉ़लर आंकी गई है। जैकी चैन विश्व में सबसे ज्यादा कमाई करने वाले अभिनेताओं की लिस्ट में 6.1 करोड़ डॉलर की कमाई के साथ दूसरे नंबर पर हैं।

ड्वाएन जॉनसन विश्व में सबसे ज्यादा कमाई करने वाले अभिनेताओं की लिस्ट में पहले स्थान पर हैं।द रॉक के नाम से ज्यादा मशहूर रहे ड्वाएन की कमाई 6.4 करोड़ डॉलर रही है।

नई कहानी का दौर है सिनेमा में-सौरभ शुक्ला

Tags:
Share:
रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -