'ट्रेन के टॉयलेट में पानी नहीं, सीट पर रोक कर बैठा हूं', ट्विटर पर छाया ये शख्स
'ट्रेन के टॉयलेट में पानी नहीं, सीट पर रोक कर बैठा हूं', ट्विटर पर छाया ये शख्स
Share:

सोशल मीडिया पर इन दिनों अरुण नाम का एक शख्स छाया हुआ है, जिन्होंने ट्रेन से सफर के चलते ऐसी शिकायत की कि उनका ट्वीट वायरल हो गया। लोग उनकी शिकायत पर मजे लेने लगे। लोग रेलवे ही नहीं WHO एवं UN तक में उनकी शिकायत ले जाने की बात करने लगे। 

दरअसल, मामले की शुरुआत हुई ट्विटर यूजर अरुण (@ArunAru77446229) एक शिकायती ट्वीट से, जिसमें उन्होंने ट्रेन के टॉयलेट में पानी नहीं आने की शिकायत की। उन्होंने कहा कि टॉयलेट में पानी नहीं आ रहा। सीट पर रोक कर बैठा हूं। क्या करूं। अरुण के इस ट्वीट पर रेलवे सेवा (Railway Seva) ने जवाब करते हुए यात्रा का विवरण मांगा, जिससे शिकायत का समाधान किया जा सके। तत्पश्चात, अरुण ने एक और ट्वीट कर भारतीय रेलवे का आभार व्यक्त किया। 

अपने ट्वीट में अरुण ने लिखा- पद्मावत एक्सप्रेस (14207) में सफर कर रहा हूँ। टॉयलेट गया तो वहां पानी ही नहीं आ रहा। अब मैं क्या करूं। वापस आ गया तथा सीट पर रोक कर बैठा हूं। ट्रेन भी 2 घंटे लेट चल रही है। इस पर रेलवे सेवा ने रिप्लाई दिया- असुविधा के लिए खेद है। हम आपसे अनुरोध करते हैं कि कृपया यात्रा विवरण (पीएनआर/यूटीएस नंबर) तथा मोबाइल नंबर वैकल्पिक तौर पर DM के जरिए हमारे साथ साझा करें। देखते ही देखते अरुण का ये शिकायती ट्वीट वायरल हो गया। सैकड़ों लोगों ने उनके ट्वीट पर प्रतिक्रिया दी है। 

कैदियों के प्यार में पागल हुई महिला पुलिसकर्मी....तो डिपार्टमेंट ने दे दी ऐसी सजा

UP की लड़की ने रचाया भगवान श्री कृष्ण से विवाह, घरवालों ने दी कुछ ऐसी प्रतिक्रिया

अजब-गजब! दुल्‍हन ने कर डाली ऐसी डिमांड कि दूल्‍हा नहीं कर पाया पूरा, टूट गई शादी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -