मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव का बड़ा बयान, लॉकडाउन लगाने को लेकर कही ये बात
मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव का बड़ा बयान, लॉकडाउन लगाने को लेकर कही ये बात
Share:

हालांकि देश में लॉकडाउन लागू होने के बाद तेलंगाना में कई विपक्षी नेताओं ने राज्य में लॉकडाउन के लिए कहा, जबकि तेलंगाना के मुख्यमंत्री ने स्पष्ट किया कि राज्य के लिए कोई लॉकडाउन की योजना नहीं है। मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव ने गुरुवार को राज्य में लॉकडाउन क्यों नहीं लगाया जाना चाहिए, इस पर गहन विश्लेषण किया।

एक बयान में उन्होंने कहा कि "लॉकडाउन लगाने का कोई फायदा नहीं है। चूंकि तेलंगाना देश का सबसे अधिक हो रहा राज्य है, इसलिए अन्य राज्यों के 25 लाख से 30 लाख कामगार यहां काम कर रहे हैं। हमने देखा है कि कैसे पहली लहर के दौरान लगाए गए लॉकडाउन से उनके जीवन पर प्रतिकूल प्रभाव पड़ा। यदि वे प्रभावित हो जाते हैं, तो वे वापस नहीं आएंगे।

इसके अलावा, राज्य में धान की बंपर पैदावार हुई है। धान को तौलने के लिए राज्य के 6,144 खरीद केंद्रों में स्टॉक किया जाता है। धान खरीदना कोई साधारण प्रक्रिया नहीं है। नीचे से ऊपर तक चेन सिस्टम शामिल है। आईकेपी सेंटर प्रभारी, हमालियों, कामगारों, परिवहन कर्मचारियों और मजदूरों की राइस मिलों और एफसीआई गोदामों में शामिल है। हालांकि, इस प्रक्रिया में लाखों लोगों को शामिल बताते हुए मुख्यमंत्री ने आश्चर्य व्यक्त किया कि अगर लॉकडाउन लगाया जाता है तो राइस मिलों में काम करने के लिए दूसरे राज्यों से आए कामगारों का क्या होगा।

वेदांता लिमिटेड इस राज्य में स्थापित करेगा कोरोना फील्ड अस्पताल

राहुल गांधी का केंद्र पर वार- लोगों को बचाने पर ध्यान दीजिए, अपने अंधे अहंकार पर नहीं

इस दिन बनेगा पूर्वोत्तर भारत का पंद्रहवां हवाई अड्डा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -