एमपी में मेरी सरकार का कहीं भी विरोध नहीं - शिवराज सिंह

भोपाल : राजधानी में प्रेस से मिलिए कार्यक्रम में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने स्पष्ट कहा कि पूरे प्रदेश में कहीं भी शिवराज सरकार का विरोध नहीं है. मैं जहां जहां भी दौरे पर गया, मुझे कोई विरोध देखने को नहीं मिला. इस मौके पर उन्होंने कई विधायकों के टिकट कटने के भी संकेत दिए.

उल्लेखनीय है कि सीएम शिवराज ने कहा कि किसान और महिलाओं की सुरक्षा मेरे लिए चुनावी मुद्दे इसलिए नहीं है, क्योंकि इनके लिए जो भी जरूरी होगा सबकुछ किया जाएगा. चुनावी रणनीति को लेकर सीएम ने स्पष्ट कहा कि सिर्फ जीतने योग्य विधायकों को टिकट दिए जाएंगे.हारने वालों को टिकट नहीं दिए जाएंगे.भाजपा इस बार नई तैयारी के साथ मैदान में आएगी. यह पिछली परंपराओं का पालन करने वाला चुनाव नहीं होगा.उन्होंने महिलाओं के टिकट बढ़ाने के भी संकेत दिए.

बता दें कि इस अवसर पर सीएम शिवराज ने केंद्र से राशि नहीं मिलने की बात से इंकार करते हुए कहा कि केन्द्र से पैसा मिलने में कोई परेशानी नहीं आ रही है.प्रदेश में पुलिस कमिश्नर प्रणाली पर आईएएस के विरोध से जुड़े सवाल पर गोलमोल जवाब देते हुए कहा कि जनता की सुरक्षा मेरा पहला काम है. स्मरण रहे कि इन दिनों प्रदेश में पुलिस कमिश्नर प्रणाली लागू करने को लेकर विचार विमर्श जारी है.लेकिन सरकार की इस पहल से आईएएस वर्ग नाराज दिख रहा है.

यह भी देखें

शिवराज ने की गडकरी से मुलाकात

शिवराज ने किसानों का 2650 करोड़ का ब्याज माफ़ किया

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -