जियो फोन में 22 भाषाओं के सपोर्ट के अलावा और भी है बहुत कुछ
जियो फोन में 22 भाषाओं के सपोर्ट के अलावा और भी है बहुत कुछ
Share:

जियो एक बार फिर अपने नए फ़ोन को बाजार में लाने वाली है. ग्राहक के द्वारा फ़ोन बुकिंग के लिए वेबसाइट, रीटेलर और एसएमएस प्रोसेस का इस्तेमाल किया जा सकता है. ताजा खबर की माने तो जियो फ़ोन का रिटेल बॉक्स सामने आया है. यह रिटेल बॉक्स सेल के लिए उपलब्ध नहीं है, लेकिन जियोफोन के स्पेसिफिकेशन की बात करे तो कंपनी अपने यूज़र के लिए 2.4 इंच वाला एक क्यूवीजीए टीएफटी डिस्प्ले के साथ आएगा. जियोफ़ोन में परफॉर्मेंस के चलते 512 एमबी रैम दी हुई है.

इसके अलावा डाटा स्टोरेज के लिए 4 जीबी इंटरनल स्टोरेज मिलेगी. जियो ने अपने फ़ोन में फोटोग्राफी के चलते 2 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और वीडियो कॉलिंग के लिए फ्रंट में वीजीए क्वालिटी कैमरा मिलेगा. इसके अलावा फ़ोन में अन्य फीचर के चलते वाईफाई और एफएम रेडियो जैसी सुविधा भी है.

भारतीय फ़ोन मार्केट में लांच करने के लिए कंपनी इस स्मार्टफोन में 22 भारतीय भाषा के सपोर्ट के साथ टाई अप किया है. इस फ़ोन के लांचिंग के बाद फ़ोन के बारे में अन्य जानकरियां भी सामने आयेगी. अब देखना यह है कि लोगो को जियोफोन के फीचर कितने पसंद आते है? 

नीचे दी हुई स्टोरी जरूर पढ़े और कमेंट बॉक्स में कमेंट और पसंद आने पर शेयर कर प्रोत्साहित करे आगे बेहतर सूचनाओ के लिये बने रहे एव स्टोरी शेयर करे.

टेक्नोलॉजी में पढिये नए गैजेट्स, इंस्ट्रूमेंट्स, मोबाइल अप्प्स से जुडी मज़ेदार बातें और किस तरह आप भी बन सकते है स्मार्ट मोबाइल यूजर.

इन खूबियों के साथ पेश हुआ Xiaomi कंपनी का फोन

ज्यादा रैम व स्टोरेज के लिए मार्केट में होगा नया Xiaomi Redmi 4A वेरिएंट लांच

इन खूबियों के साथ मिल रहा है एक्वा स्टाइल 3

इंटेक्स ने लांच किया 4,299 रुपए की कीमत वाला नया smartphone

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -