गर्ल फ्रेंड से छुटकारा चाहिए तो मिलिए ब्रेकअप एजेंसियों से
गर्ल फ्रेंड से छुटकारा चाहिए तो मिलिए ब्रेकअप एजेंसियों से
Share:

अभी तक हमने सिर्फ रिश्ता जोड़ने वाली डेटिंग एजेंसीज के बारे में सुना था पर यहाँ तो कुछ अलग ही है. अगर आपको अपनी गर्ल फ्रेंड से छुटकार चाहिए तो यहाँ ब्रेकअप एजेंसीज से मिलिए जो कि आपकी ब्रेकअप कराने में मदद करेंगी.

आप अपने प्रेमी या प्रमिका से रिश्ता तोड़ने का सोच रहे हैं, लेकिन फिर भी उससे ये कहने की हिम्मत नहीं जुटा पा रहे. तो अब एक आसान उपाय है आपके पास और वो है सेपेरेशन एजेंसी.  जी हां, बर्लिन स्थित इस एजेंसी के कर्ताधर्ता बेरन्ड ड्रेसलर को सिर्फ़ अपने प्रेमी या प्रमिका का पता दीजिए और वो आपके लिए उससे रिश्ता तोड़ आएंगे. लीजिए हो गया न आपका काम आसान, न आंसू बहेंगे, न कोई दुख और न ही कोई टेंशन. 

ड्रेसलर बताते हैं कि वो बताए हुए पते पर जाते हैं औ अपना परिचय देने के बाद प्रेमी या प्रेमिका को ये संदेश देते हैं कि उनका क्लाइंट उनसे रिश्ता तोड़ना चाहता है. ड्रेसलर के लिए ये बहुत आसान है, वो मानते हैं कि इस पूरी प्रक्रिया में सिर्फ़ दो मिनट लगते हैं. उनके लिए ये सिर्फ़ काम का एक ज़रिया है. अब काम है तो इसके लिए ड्रेसलर के लोग आपसे कुछ फीस की भी अपेक्षा रखेंगे ही.

ड्रेसलर बताते हैं कि ज़्यादातर क्लाइंट 18 से 35 साल के बीच की महिलाएं हैं. जर्मनी में जहां 57 प्रतिशत शादियों का अंत तलाक में होता है, वहां इस तरह की सेपेरेशन एजेंसियां काफ़ी सफल हो रही हैं.

महीनों तक नहाता नहीं था पति आने लगी गन्दी बदबू तो पत्नी ने किया ऐसा काम

बुढ़ापे में इंसान सठिया जाता है लेकिन ये तो Lingerie Model बन गई

चाय और कॉफी आर्डर करने पर यहां मिलेगा Oral Sex का ऑफर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -