यहाँ इनाम के बदले में दी जाती हैं कुंवारी लड़कियां

लॉटरी खुलने पर आपने लोगों को एक ही में ही सड़क से करोड़पति बनते देखा होगा या फिर ऐसे किस्से आपने सुने होंगे जहाँ लोग लॉटरी से आमिर बन गए हैं. पर क्या आपने ऐसी किसी लॉटरी के बारे में सुना है जहाँ लॉटरी जीतने वाले को ईनाम पर पैसे नहीं बल्कि लड़की दी जाती है. जानकर हैरानी होगी कि एक ऐसी जगह है जहाँ लॉटरी जीतने पर जीने वाले शख्स को ईनाम के रूप में कुंवारी लड़की दी जाती है. 

दरअसल हम बात कर रहे हैं ब्राजील के एंक्रयूजिल्हादा शहर की जहाँ लॉटरी जीतने वाले शख्स को इनाम के रूप में कुंवारी लड़की दे दी जाती हैं. खबर के मुताबिक यहाँ के सटोरिये लॉटरी जीतने वाले शख्स को जीत के इनाम में एक कुंवारी लड़की देते हैं. जानकर हैरानी तो तब हुई तब पता चला कि ये मानव तस्करी मात्रा 500 रूपये में की जाती है. यहाँ के सटोरिये जीतने वाले युवक को टिकट के सौदे में  कुंवारी लड़कियों को दांव पर लगाते हैं.

बता दें कि ब्राजील वेश्यावृति के मामले मामले में दुनिया का दूसरा देश है जहाँ पर एक बड़े पैमाने पर वेश्यावृत्ति की जाती है. लोग अपना पेट भरने के लिए इस घिनौने काम के लिए अपनी बच्चियों को बाज़ारू बना देते हैं. यहाँ सटोरिये गरीब बच्चियों को बहला-फुसलाकर उनके साथ इस तरह के घिनौने काम कराते हैं. 

सबसे गंदे शहरों की लिस्ट में शामिल हुए भारत के 14 शहर

जानिए किसके लिए गूगल ने बनाया है पहला 360 डिग्री डूडल

अनोखी पहल : यहाँ गाँवों में जाती है गधा लाइब्रेरी

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -