भविष्य में नहीं होंगे भारत और पाकिस्तान के मैच
भविष्य में नहीं होंगे भारत और पाकिस्तान के मैच
Share:

पाकिस्तान की मौजूदा स्थिति को देखते हुए अभी पाकिस्तान के साथ क्रिकेट संबंध पर विचार भी नहीं किया जा सकता है. यह कहना है कांग्रेस से राज्यसभा सांसद और आईपीएल के चेयरमैन राजीव शुक्ला का. उन्होंने कहा कि अब तो भारत भविष्य में पाकिस्तान के साथ कोई मैच नहीं खेलेगा. हमको अपने क्रिकेटरों की सुरक्षा से जरा भी खिलवाड़ नहीं करना है. पाकिस्तान से अब भारत फिलहाल तो कोई भी क्रिकेट संबंध नहीं रखेगा.

शुक्ला ने कहा कि, "पाकिस्तान पर अब सुरक्षा और विशेष तौर पर क्रिकेट खिलाडियों की सुरक्षा को लेकर भरोसा नहीं है. किसी के साथ भी क्रिकेट के संबंध तभी हो सकते हैं जब आपसी सम्बंध अच्छे हों. किसी के भी मन में कोई भी गलत विचार न हो. कोई भी खेल भय और असुरक्षा के वातावरण में नहीं खेला जा सकता है." बीसीसीआई ने तय कर लिया है कि पाकिस्तान से अब क्रिकेट को लेकर कोई बात नहीं होगी.

आईपीएल चेयरमैन राजीव शुक्ला रविवार को उत्तर प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन की वर्किंग कमेटी की बैठक में शिरकत करने आए. एक होटल में आयोजित प्रेस मीट में उन्होंने कहा कि, "आज ही सीमा पर हमारे एक मेजर समेत चार जवान शहीद हुए हैं. ऐसे में आप किसी देश के साथ खेल संबंध कैसे बना सकते हैं."

न्यूज़ ट्रैक पर हम आपके लिए लाये है ताज़ा खेल समाचार आपके पसंदीदा खिलाडी के बारे में

भारत ने श्रीलंका को पांच विकेट से हराया

कर्ट एंगल ने शील्ड को लेकर दिया बड़ा बयान

INDvSL: मुंबई में हुए तीसरे वन डे का लेखा-जोखा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -