कपिल शर्मा और अक्षय कुमार के रिश्ते में आई दरार, जानिए क्या है वजह?
कपिल शर्मा और अक्षय कुमार के रिश्ते में आई दरार, जानिए क्या है वजह?
Share:

टेलीविज़न जगत के चर्चित कॉमेडियन कपिल शर्मा एवं अक्षय कुमार की फ्रेंडशिप में दरार आ गई. कॉमेडी के बादशाह कपिल शर्मा एवं अक्षय कुमार को लेकर एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है. बताया जा रहा है कि अक्षय कुमार अब अपनी मूवी बच्चन पांडे के प्रमोशन के लिये द कपिल शर्मा शो पर नहीं जायेंगे. 

वही अब तक शायद ही कभी ऐसा हुआ होगा, जब अक्षय कुमार मूवी के प्रमोशन के लिये द कपिल शर्मा के शो पर ना गए हों. दोनों को ही शो पर जमकर मस्ती-मजाक करते देखा जाता था. लेकिन आगे शायद हमें कपिल एवं अक्षय कुमार के ये फन मूमेंट देखने को ना मिलें. चलिये जानते हैं कि आखिर ये पूरा कलह क्या है. वास्तव में कुछ समय पहले अक्षय कुमार कपिल के शो पर अतरंगी रे के प्रमोशन के लिये पहुंचे थे. 

वही इस के चलते कपिल शर्मा ने अक्षय कुमार से बताया कि 'आप भी लोगों से इंटरव्यू में आम कैसे खाते हैं को लेकर प्रश्न पूछते हैं.' कपिल का प्रश्न सुनकर अक्षय जोर से हंसने लगते हैं. इसके साथ-साथ कपिल को खुल कर व्यक्ति का नाम बताने का चैलेंज भी करते हैं. हालांकि, बाद में कपिल प्रश्न परिवर्तित करते हुए दूसरी चीजों पर बात करने लगते हैं. रिपोर्ट के अनुसार, एपिसोड पूरा होने के पश्चात् अक्षय कुमार ने चैनल से उस विशेष चर्चा को हटाने की गुजारिश भी की थी. जिसमें प्रधानमंत्री दफ्तर को लेकर चर्चा हुई थी. अतरंगी रे के प्रमोशन के चलते कपिल शर्मा घुमा-फिरा कर अक्षय से प्रधानमंत्री मोदी पर बाते करते नजर आए. वीडियो क्लिप वायरल होने के पश्चात् अक्षय कुमार, कपिल से नाराज दिखाई दिए. फिलहाल इन बातों में कितनी वास्तविकता है. ये बच्चन पांडे की रिलीज के चलते पता ही चल जायेगा.

सामने आया करिश्मा तन्ना का ब्राइडल एंट्री का वीडियो, देखकर हर कोई हुआ दंग

नागिन के सेट पर लगातार इतने घंटे तक तांडव करती रहीं सुरभि चंदना

एक ट्वीट ने उड़ाए करण कुंद्रा के होश, जानिए क्या है पूरा मामला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -