अमेरिका में एक नया क्षण आया है : ट्रम्प
अमेरिका में एक नया क्षण आया है : ट्रम्प
Share:

वाशिंगटन : अमेरिका में एक नया क्षण आया है यह कहना है अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प का. आपको बता दें कि ‘स्टेट ऑफ द यूनियन’ के सम्बोधन में राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प ने कहा कि अमेरिका में एक नया क्षण आया है यह उन्होंने अपने कार्यकाल की उपलब्धियां गिनवाते हुए कहा. ट्रम्प कैपिटोल हिल में कांग्रेस को सम्बोधित कर रहे थे और उन्होंने कहा कि जब से उन्होंने पदभार ग्रहण किया है तब से अमेरिका ने असाधारण प्रगति की है.

राष्ट्रपति ट्रम्प ने कहा कि - "अमेरिकी सपने को पूरा करने के लिए इससे बेहतर समय नहीं हो सकता.’’ वहीँ प्रतिनिधि सभा के चैंबर में कांग्रेस के संयुक्त सत्र को संबोधित करते हुए उन्होंने अपने प्रशासन के लक्ष्यों को रेखांकित किया और कहा कि अगले वर्ष के लिए व्यापार, आव्रजन, बुनियादी ढांचा और राष्ट्रीय सुरक्षा संबंधी कई नीतियों का ढांचा तैयार किया जा चुका है.

वहीँ अपने प्रशासन के बारे में बात करते हुए ट्रम्प बोले कि, वे और उनका प्रशासन एक सुरक्षित, मजबूत और गौरवांवित अमेरिका का निर्माण कर रहा है. गौरतलब है कि ट्रम्प ने पिछले वर्ष 20 जनवरी को राष्ट्रपति का पदभार ग्रहण किया था. वहीँ ट्रम्प ने कहा कि उनके पदभार ग्रहण करने के बाद अमेरिका को असाधारण सफलता अर्जित हुई है. इस बात का दावा करते हुए ट्रम्प ने कांग्रेस को साथ मिलकर काम करने का आग्रह करते हुए कहा कि आपसी मतभेदों दरकिनार कर कांग्रेस भी सरकार के साथ मिलकर काम करे.

अमेरिका ने 11 देशों के शरणार्थियों पर से प्रतिबंध हटाया

तालिबान को डोनाल्ड ट्रंप की चेतावनी

जानें कैसे और कहां से ट्वीट करते हैं ट्रम्प

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -