चांदीमल की इस बात को लेकर काफी आलोचना हो रही है
चांदीमल की इस बात को लेकर काफी आलोचना हो रही है
Share:

वनडे और टी-20 सीरीज में पाकिस्तान के हाथों श्रीलंकाई क्रिकेट टीम के क्लीन स्वीप का सोशल मीडिया पर काफी मजाक बनाया जा रहा है. वैसे श्रीलंका ने दो मैचों की टेस्ट सीरीज में 2-0 से जीत हासिल की लेकिन खेल प्रेमी वनडे में 5-0 और टी-20 में 3-0 से हारने पर टीम को माफ करने को तैयार नहीं हैं, साथ ही सोशल मीडिया यूजर्स तब और नाराज हो गये जब टीम के कप्तान ने टेस्ट मैचों में जीत का जरिया जादू टोने को बना दिया.

श्रीलंकाई टीम के कप्तान दिनेश चांदीमल ने मंगलवार (31 अक्टूबर) को पत्रकारों से कहा कि कि उनकी टीम को “जादू-टोना” से मिले आशीर्वाद से टेस्ट सीरीज में जीत हासिल हुई है. साथ ही हम आपको बताना चाहेंगे कि दिनेश चांदीमल ने पाकिस्तान के खिलाफ 155 रनों की पारी खेली थी, वही दूसरे टेस्ट मैच में चांदीमल ने अर्ध-शतक बनाया था.

चांदीमल ने यह भी कहा कि आप में प्रतिभा हो सकती है लेकिन इन दुआओं के बिना आप आगे नहीं जा सकते, चांदीमल की इस बात को लेकर काफी आलोचना हो रही है. हालांकि इससे पहले श्रीलंका के खेल मंत्री ने टेस्ट सीरीज से पहले जादू-टोने की इजाजत देने से इनकार कर दिया था, रिपोर्ट के अनुसार चांदीमल ने जिस जादू-टोने वाली की मदद ली वो उनके एक दोस्त की माँ हैं.

ये भी पढ़े

कोटला की ओस से निपटने के लिए कुलदीप ने की ये स्पेशल तैयारी

वीरू ने कुछ इस अंदाज़ में लक्ष्मण को किया Birthday Wish

भारतीय दौरे पर श्रीलंकाई टीम में होगी मैथ्यूज, परेरा-गुणारत्ने की वापसी

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -