विमान में आई हाइड्रोलिक खराबी, बाल बाल बचे 116 मुसाफिर

चेन्नई : श्रीलंका एयरलाइंस के कोलंबो से चेन्नई आ रहे एयरबस A 330..200 विमान में सवार 116 मुसाफिर और चालक दल आज उस समय बाल बाल बच गए जब उतरते समय उसकी हाइड्रोलिक प्रणाली के अत्यधिक गर्म हो जाने के कारण विमान को रनवे पर ही रोकना पड़ा.

श्रीलंका एयरवेज की ओर से दी गयी जानकारी में कहा गया कि विमान जिस समय चेन्नई एयरपोर्ट पर लेंडिंग कर रहा था उसी समय उसकी हाइड्रोलिक प्रणाली अत्यधिक गर्म होने के कारण विमान की लेंडिंग कराते समय इसके पायलट ने विमान के लिए सहायता की मांग की. एयरपोर्ट के एक वरिष्ठ अधिकारी ने जानकारी दी कि घटना में किसी को भी कोई नुकसान नही हुआ. इसके बाद विमान की खराबी में सुधार किया गया.

श्रीलंका एयरलाइंस इस बात को दोहराना चाहती है कि वह अपने यात्रियों की सुरक्षा के लिए पूरी तरह प्रतिबद्ध है और किसी भी समय पर उसके यात्री और चालक दल के सदस्यों को कोई खतरा नहीं होता. आपको बता दे की किसी विमान की हाइड्रोलिक प्रणाली में खराबी आने की यह पिछले 3 दिन में दूसरी घटना है. बीते 7 सितंबर को वाराणसी से दिल्ली जा रही एयर इंडिया की एक उड़ान में भी इसी तरह की खराबी सामने आई थी जिसके बाद उसे आपात स्थिति में उतारा गया था . बता दे की उस विमान में 150 से ज्यादा मुसाफिर सवार थे.

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -