इन मौकों पर लड़के होते है लड़कियों से भी ज्यादा नर्वस

इन मौकों पर लड़के होते है लड़कियों से भी ज्यादा नर्वस

जब भी हम कोई काम पहली बार करते है तो थोड़े नर्वस हो जाते है और खासकर के लड़कियां जल्दी नर्वस हो जाती है लेकिन आज हम आपको बताएंगे कुछ ऐसे मौको के बारे में जंहा लड़की से ज्यादा लड़के नर्वस हो जाते है. लड़के जब लड़की को पहली बार डेट पर लेकर जाते है तो वे लड़की से भी ज्यादा नर्वस रहते है क्योकि वे भी लड़कियों की तरह ही अपने कपडे और लुक्स पर ध्यान देते है.

फर्स्ट डेट के बाद दूसरी डेट पर जाने के लिए लड़की से पूछते है तो वे घबरा जाते है उनको लगता है कि कही लड़की उनके बारे में कुछ गलत न सोच ले, कहीं वो उसे गलत तरह से न ले लें. ज्यादातर लड़के लड़कियों के सामने ड्रिंक नहीं करते है क्योकि उनको लगता है कि कही लड़की की नजरो में उनकी गलत इमेज ना बन जाये, इस समय वे ज्यादा नर्वस होते है.

ज्यादातर लड़के लड़कियों से उनकी निजी जिंदगी के बारे में बात करने से डरते है ऐसे में उनको लगता है कि वे अपनी निजी ज़िंदगी के बारे में बात करे या न करे. क्योकि उनको डर होता है कि कही लड़की उनकी निजी ज़िंदगी के बारे में जानकर उनसे दूरी न बना ले.

ये भी पढ़े

शादी तय करते वक्त इन बातों का रखे ख्याल

छोटे भाई-बहनों से बड़े बच्चे होते है ज्यादा समझदार, जानिए क्यों

ब्रेकअप के बाद लड़के, दूसरी लड़कियों को इस तरह से करते है इम्प्रेस

 

न्यूज़ ट्रैक पर हम लिखते है आपके लिए कुछ मज़ेदार और फ्रेश फैशन, ब्यूटी, हेल्थ, फिटनेस से जुडी ज्ञानवर्धक बातें जो आपको रखेगी स्वस्थ और तंदुरस्त