फ्लर्टिंग करने के भी होते है कुछ नियम
फ्लर्टिंग करने के भी होते है कुछ नियम
Share:

लड़के अक्सर जिस लड़की को पसंद करते है, उनसे फ्लर्टिंग करते है. कुछ लड़को की ये आदत होती है, कुछ लड़के लड़कियों की अटेंशन पाने के लिए ऐसा करते है. कुछ लड़के समझ ही नहीं पाते कि फ्लर्टिंग कब छिछोरापन बन जाती है. इसलिए इन बातो का ध्यान रखे. लड़कियों को ऐसे लड़के बिलकुल पसंद नहीं आते, जो एक ही मुलाकात में उनके पीछे पड़ जाए. एक मुलाकात में उनसे फ्लर्टिंग करना शुरू कर देते है.

यदि आप सिंगल है और ऑफिस या कॉलेज में कोई लड़की पसंद आ रही है तो फ्लर्टिंग के ये तरीके आजमा सकते है. जब आँखों से आँखे मिलती है, इश्क़ वही से शुरू होता है मगर ध्यान रखे, लड़की को घूरे नहीं, वह आपको गलत भी समझ सकती है. फनी होना अच्छी बात है मगर कोई पर्सनल कमेंट न करे. लड़की के साथ फ्लर्ट करे मगर तुरंत ही उन्हें सोशल मीडिया पर फ्रेंड रिक्वेस्ट सेंड न करे और न ही उसकी हर पिक्चर को लाइक करे. इससे सिर्फ ये साबित होगा कि आप कितने बड़े वाले डेस्‍पो हैं.

उससे बात करते समय इतना नजदीक न पहुंचे कि उसे असुरक्षित महूसस होने लगे. उसका नंबर किसी और से न मांगे. अपने दिल का हाल बताने के लिये उसकी बेस्‍ट फ्रेंड का सपोर्ट ना लें. इससे आप एक डरपोक कहलाएंगे और कुछ नहीं. यदि लड़की आप में कोई दिलचस्पी नहीं दिखा रही है तो बेकार कोशिशें न करे!

ये भी पढ़े 

यदि बच्चा ज्यादा गुस्सा करे तो यह करे

साइंस एंड टेक्नोलॉजी बढ़ाती है रिश्तों में दरार

ईमेल लिखते समय रखें ध्यान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -