तो चुम्बक की तरह आ जायेगा आपके अन्दर भी आकर्षण
तो चुम्बक की तरह आ जायेगा आपके अन्दर भी आकर्षण
Share:

हर मनुष्य की यह ख्वाहिश होती है कि वह भी लोगो का प्रिय व्यक्ति बन जाये तथा वह भी लोगो का आकर्षण बन जाए जिससे भी वह व्यक्ति बात करे वह उसकी और आकर्षित हो जाए. आज हम कुछ ऐसे ही उपाय के बारे में बताना चाहते है जिसको करने के बाद आप में एक चुम्बक की तरह आकर्षण आ जायेगा तथा जिसको भी आप चाहोगे वह आपकी ओर खीचा चला आएगा तो चलिए देखते है वह उपाय कौन से है?

चंद्रमा को रोज़ाना एकटक 5 से 10 मिनट तक देखना चाहिए, ऐसा करने से शरीर में चमत्कारी और आकर्षक शक्ति पैदा होती है, तथा मन और स्वभाव में शीतलता आती है.

सूर्योदय के समय जब सूर्य की किरणे पूरी लाल हो तब उस समय सूर्य को 5 से 10 मिनट तक देखना चाहिए, इस क्रिया को त्राटक क्रिया भी कहते है इस क्रिया को करने से मन में सकारात्मक ऊर्जा उत्पन्न होती है और इससे व्यक्ति दुसरो पर आसानी से आकर्षण का प्रभाव डाल सकता है.

एक ड्राइंग बोर्ड पर गोल आकार का बिंदु लगाकर उस बिंदु पर ध्यान केंदित करना चाहिए ऐसा रोज़ 10 से 15 मिनट तक करें ऐसा करने से व्यक्ति को अपने व्यक्तित्व में जबरदस्त आकर्षण क्षमता पैदा हो सकती है.

एक स्थान पर पालथी मरकर बैठे और अपनी आँखे बंद करें इसके बाद अपनी तीसरी आँख को यानि आज्ञा चक्र को देखने कि कोशिश करें, ऐसा करना अन्तस्थ त्राटक कहलाता है इस क्रिया को करने से शरीर में स्फूर्ति आती है और व्यक्ति में आकर्षण शक्ति जाग्रत होती है.

आदिकाल से ही इसलिए महिलाएं नहीं जाती है अंतिम संस्कार पर

इन पांच चीजों में से कोई एक घर ले आये किस्मत चमक उठेगी

इसलिए आदिकाल से ही गाय के गोबर की इतनी मान्यता है

घर में रखा पियोनिक लाता है सुख-समृध्दि

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -