फिर एक नाबालिग दरिंदगी का शिकार

Jan 13 2018 08:14 PM
फिर एक नाबालिग दरिंदगी का शिकार

रोहतक : दुष्कर्म, दुष्कर्म और दुष्कर्म, फिर एक दुष्कर्म का मामला सामने आया है, जो जींद जिले के सफीदों के गांव बुढ़ाखेड़ा में हुआ. मामला एक बार फिर दिल्ली की निर्भया कांड की याद दिलाता है. नाबालिग युवती के साथ दरिंदगी करने के बाद हत्या कर दी गईं. दरिंदो ने युवती के गुप्तांगो पर किसी नुकीली चीज से कई वार किये. इस बात का खुलासा पीजीआई रोहतक फाॅरेंसिंक विभाग के अध्यक्ष डा. एस के धत्तरवाल ने किया है. अभी तक युवती की शिनाख्त नहीं हो पाई है. पुलिस इस मामले की जांच कर रही है.

जींद जिले के बुढाखेड़ा गांव की नहर पर कल एक नाबालिग युवती का शव ग्रामीणों को नज़र आया. जिसकी सूचना गांव के सरपंच ने पुलिस को दी. शव को पोस्टमार्टम के लिए रोहतक पीजीआई भेज दिया गया. जिसके बाद आत्मा को झकझोर कर रख देने वाली रिपोर्ट आई. रोहतक पीजीआई के फारेंसिक विभाग के अध्यक्ष डा. एस के धत्तरवाल ने बताया कि नाबालिग युवती के शरीर पर चोट के काफी निशान मिले. जांच से लग रहा है कि युवती के साथ कई लोगों ने रेप किया है अौर उसे डूबो कर मारा गया है. युवती के नाजुक अंग में किसी नुकीली चीज को डाला गया.

जवान लड़कियों से दुष्कर्म, महिलाओं से दुष्कर्म, बूढी औरतों से दुष्कर्म और तो और नाबालिग बच्चियों से भी दुष्कर्म. देश की खबर जानने के लिए जब भी आप समाचारों की और रुख करेंगे आपको दुष्कर्म की खबर जरूर मिलेगी. कहानी भी वही, जांच चल रही है. पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर ली है. मुआवजा दे दिया जायेगा. दुःख व्यक्त भी किया जाता है. और फिर भुला दिया जाता है. हम निर्भया को भूल गए. इसलिए रोज़ निर्भया खुद अपनी याद दिलाने खबरों में आ रही है. या यूँ कहे कि हमें जगाने की कोशिश कर रही है. इंसाफ मांग रही है अपने लिए नहीं बाकी बची देश की सभी निर्भया के लिए ताकि वो भारत वर्ष में निर्भय हो कर जी सके. यदि ये बात सच है कि मरने के बाद सभी आकाश के सितारें बन जाते है तो, भारत के आसमान से देश की कई निर्भया जब जमीं की और देखती होगी तो, आज भी अपने मुल्क के कानून- व्यवस्था, इंसाफ और देश के समूचे स्त्री समाज की किस्मत पर आंसू बहाती होगी. साथ ही ये पूछती होगी आखिर कब और कैसे थमेगा ये सिलसिला....

दुष्कर्मी ससुर ने बहू को ज़िंदा जलाया

पाँच दिन में दिव्यांग युवती की दो शादियाँ करवाकर दुष्कर्म

शादीशुदा युवक और प्रेमिका का शव फंदे पर झूलता मिला