फिर पड़ोसी ही निकला दरिंदा! 6 महीने से चाक़ू दिखाकर 8 साल की मासूम का बलात्कार कर रहा था उमर कुरैशी, जब गर्भवती हुई तो..
फिर पड़ोसी ही निकला दरिंदा! 6 महीने से चाक़ू दिखाकर 8 साल की मासूम का बलात्कार कर रहा था उमर कुरैशी, जब गर्भवती हुई तो..
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के लखनऊ में एक 8 वर्षीय मासूम बच्ची के साथ बलात्कार किए जाने का मामला सामने आया है। दुष्कर्म का आरोप पीड़िता के घर के पड़ोस में माँस बेचने वाले 34 साल का उमर कुरैशी पर है। रिपोर्ट के अनुसार, उमर कुरैशी बीते 6 महीनों से नाबालिग को डरा-धमकाकर उसका रेप कर रहा था, जिससे 8 साल की बच्ची गर्भवती हो गई थी। जिसके बाद आरोपत ने एक नर्सिंग होम ले जाकर बच्ची का जबरन गर्भपात भी करवा दिया। इस दौरान बच्ची के निजी अंगों से काफी ब्लीडिंग हुई। बच्ची के पेट में दर्द और खून देख कर परिजनों को शक हुआ, तो उमर की घिनौनी करतूत सामने आई। परिजनों द्वारा पुलिस में शिकायत करने के बाद आरोपी उमर को अरेस्ट कर लिया गया है। वहीं, 8 साल की छोटी बच्ची का गर्भपात करवाने वाले नर्सिग होम के खिलाफ भी प्रशासन कार्रवाई की तैयारी कर रहा है, क्योंकि इससे बच्ची की जान भी जा सकती थी।

रिपोर्ट्स के अनुसार, यह मामला लखनऊ के थानाक्षेत्र गोसाईगंज का है। यहाँ के कस्बा अमेठी में 8 वर्षीया बच्ची अपने परिवार के साथ रहती है और कक्षा 4 में पढ़ती है। माता-पिता मजदूरी कर परिवार का पालन-पोषण करते हैं। पीड़िता के घर के पड़ोस में उमर कुरैशी की मीट की दुकान है। करीब 6 महीने पहले कुरैशी ने बच्ची को टॉफ़ी-चॉकलेट का लालच देकर बुलाया और उसका यौन शोषण किया। इसके बाद उमर बच्ची को चाकू दिखा कर लगातार उसका बलात्कार करने लगा। डर के मारे छोटी बच्ची ने इस बारे में अपने घर में किसी को नहीं बताया।

रिपोर्ट के अनुसार, लगातार बलात्कार के कारण कुछ दिनों में पीड़िता गर्भवती हो गई। जिसके बाद उमर ने पास के ही एक अस्पताल ले जाकर उसका गर्भपात करवा दिया। गर्भपात के बाद पीड़िता के पेट में तेज दर्द होने लगा और बहुत खून भी बहा। इस पर लड़की के घर वालों को शक हुआ, तो उन्होंने बच्ची को विश्वास में लेकर पूरी बात पूछी। आखिरकार, बच्ची ने रोते-रोते पूरी कहानी घर वालों को बता दी। इसे सुनकर बच्ची के माता-पिता के पैरों तले से जमीन खिसक गई, क्योंकि जिसे वे पड़ोसी मानकर उसपर विश्वास करते थे, वही पिछले 6 महीनों से उनकी मासूम बच्ची का जिस्म नोच रहा था। बच्ची के परिजनों ने उमर कुरैशी के खिलाफ पुलिस में शिकायत दी।

जिसके बाद पुलिस ने पॉक्सो एक्ट समेत अन्य धाराओं में कार्रवाई करते हुए उमर कुरैशी को अरेस्ट कर लिया। वहीं, मामले का संज्ञान लेते हुए उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम बृजेश पाठक ने बच्ची का गर्भपात करवाने वाले अस्पताल को सील करने के आदेश जारी कर दिए हैं। इस आदेश पर CMO ने अस्पताल को सील करते हुए प्राथमिकी दर्ज करने की जानकारी दी है।

'ये तो मेरी कहानी है..', The Kerala Story देखकर इंदौर की पीड़िता ने मोहम्मद फैजान पर दर्ज कराया केस, रेप और धर्मान्तरण का आरोप !

किडनैप और रेप करने के बाद हिन्दू युवती को जबरन मुंबई ले जा रहे थे आमिर और जीशान, बाप समेत 4 गिरफ्तार

एक दरगाह, अंदर मूक-बधिर लड़की ! 3 साल तक बलात्कार करते रहे इक़बाल और सिद्दीक़ी, गर्भवती होने पर खुला राज़

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -