'तेरा सूट' के बाद ‘2 Phone’ में फिर साथ नजर आएंगे अली-जैस्मिन, सामने आया ये जबरदस्त पोस्टर
'तेरा सूट' के बाद ‘2 Phone’ में फिर साथ नजर आएंगे अली-जैस्मिन, सामने आया ये जबरदस्त पोस्टर
Share:

देश के सबसे बड़े चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 14 से अपनी जबरदस्त लव स्टोरी को एक नया मुकाम देने वाले अली गोनी एवं जैस्मिन भसीन की लोकप्रियता किसी से छिपी नहीं है। अली एवं जैस्मिन टेलीविज़न जगत के सबसे क्यूटेस्ट कपल्स में मशहूर हैं। स्क्रीन पर इन क्यूट लव बर्ड्स को एक साथ देखने के पश्चात् प्रशंसक Awww।।। बोलने से खुद को रोक नहीं पाते हैं। अब टेलीविज़न की यह पसंदीदा जोड़ी एक बार फिर अपनी सिजलिंग केमिस्ट्री से प्रशंसकों के दिलों को जीतने के लिए तैयार है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ???????????? ???????????? ???????????????? ~ علی گونی (@alygoni)

बीते म्यूजिक वीडियो की कामयाबी के पश्चात् अली और जैस्मिन एक बार फिर एक नए वीडियो गाने में साथ दिखाई देने वाले हैं। जी हां, आपने सही सुना है। Jasly शीघ्र ही नेहा कक्कड़ के सांग में एक साथ नजर आएंगे तथा अपनी क्यूट-रोमांटिक केमिस्ट्री का जलवा बिखेरेंगे। अली गोनी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर नए वीडियो गाने का पोस्टर रिलीज करके प्रशंसकों को इस बारे में खबर दी है।

वही पोस्टर में अली और जैस्मिन इंडियन लुक में दिखाई दे रहे हैं। अली के दोनों हाथों में मोबाइल फोन नजर आ रहा है, जबकि जैस्मिन उनके पीछे खड़े होकर उन्हें निहार रही हैं। अली और जैस्मिन के गाने का नाम ‘2 Phone’ होगा। इस गाने को यूथ आइकन नेहा कक्कड़  गाएंगी। अली ने अपने आगामी गाने का पोस्टर साझा करते हुए कैप्शन लिखा, "हम तेरा सूट की बड़ी कामयाबी के पश्चात् वापस आ गए हैं, मगर इस बार क्वीन नेहा कक्कड़ के साथ।" वही अली के नए गाने का पोस्टर साझा करते ही प्रशंसकों की उत्सुकता को बढ़ा दिया है। 

अमित टंडन को मिला 'बिग बॉस 15' से ऑफर, बोले- मैं रोऊंगा भी और रुलाऊंगा भी...

रुबीना दिलैक की अदाओं ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा, तस्वीरें देख घायल हुए फैंस

सागर हत्याकांड: रेसलर सुशील कुमार की मांग पर 'तिहाड़ जेल' में लगेगा TV, प्रशासन ने दी अनुमति

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -