फिर चर्चा का विषय बने ऋतिक और कंगना
फिर चर्चा का विषय बने ऋतिक और कंगना
Share:

दुनिया के सबसे हेंडसम अभिनेता बन चुके ऋतिक रोशन और बॉलीवुड की क़्वीन अभिनेत्री कंगना रनोट इन दिनों एक बार फिर सुर्खियों में बने हुए है. दरअसल हर बार की तरह इस बार भी मुंबई पुलिस द्वारा उमंग 2018 इवेंट आयोजित किया गया था. जिसमे बॉलीवुड के कई सितारों ने शिरकत की. वही ऋतिक और कंगना भी मौजूद थे. ख़ास बात यह है कि ये पहली बार हुआ था जब कंगना और ऋतिक अपनी कॉन्ट्रोवर्सी के बाद एक ही छत के नीचे नजर आये.

खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि, इस शो में ऋतिक से पहले कंगना ने शिरकत की लेकिन जैसे ही कंगना को ऋतिक के आने की खबर मिली वैसे कंगना उस जगह से निकल गई. वही ऋतिक रोशन ने कंगना के जाने के बाद कार्यक्रम में शिरकत की. सूत्रों के मुताबिक, जब कंगना अंदर शो को एंज्वॉय कर रही थीं उस वक्त ऋतिक रोशन करीब 30 मिनट तक अपनी गाड़ी में बैठे रहे. यही नहीं बल्कि, जब कंगना वहां से निकल गईं इसके बाद ही ऋतिक रोशन शो में गए.

गौरतलब है कि, बीते दिनों कंगना और ऋतिक की कॉन्ट्रोवर्सी की खूब चर्चा थी. एक इंटरव्यू में कंगना ने अपने बयान में कहा था कि, ऋतिक और वह रिलेशनशिप में रह चुके हैं. लेकिन ऋतिक ने इस बात को झूठा बताया था. बता दे कि इन दिनों ऋतिक और सुजैन को लेकर भी चर्चा हो रही है कि ये दिनों दोबारा शादी करने जा रहे है.

ये भी पढ़े

प्रमोशन बताता है कि फिल्म कैसी है- शाहिद कपूर

अनुराग की अगली पेशकश में तापसी का नया अंदाज़

'पैडमैन' को लेकर मलाला यूसुफजई ने दिया बड़ा बयान

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -