फिर महिला सशक्तिकरण पर खुलकर बोली ऋचा चड्डा
फिर महिला सशक्तिकरण पर खुलकर बोली ऋचा चड्डा
Share:

अपनी बेहतरीन अदाकारी से ग्लैमर दुनिया में अपनी ख़ास पहचान बनाने वाली अभिनेत्री ऋचा चड्डा इन दिनों अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में है. ऋचा ने राष्ट्रीय बालिका दिवस के मौके पर लोगों को स्पेशल मैसेज दिया है. इस ख़ास मौके पर ऋचा ने ‘HeforShe’कैम्पेन के जरिए अपनी बात कही. उन्होंने अपने बयान में कहा कि, "हमें एक ऐसा माहौल बनाना चाहिए जिसमें लड़के और लड़कियों से कोई भेदभाव नहीं होना चाहिए. सभी के साथ समान व्यवहार होना चाहिए." गौरतलब है कि, ऋचा चड्डा हमेशा महिला सशक्तिकरण को लेकर अपनी बात रखती है.

आगे उन्होंने कहा कि, राष्ट्रीय बालिका दिवस के मौके पर ‘बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ’ के साथ ही हमें सेक्सीजम के मुद्दे पर भी बात करनी चाहिए. दिन पर दिन सेक्सुअल क्राइम बढ़ता जा रहा है. हर दिन चाइल्ड रेप की घटनाएं बढ़ रही हैं. क्या महिलाएं सिर्फ उपभोग की वस्तु हैं जिसे इस्तेमाल करके फेक दिया जाता है? हर दिन ऐसी ढेरों दुखद ख़बरें मिलती हैं. मुझे लगता है कि लोगों की सोच में धीरे धीरे परिवर्तन आ रहा है लेकिन अभी थोड़ा और टाइम लगेगा."

बता दे कि, ये पहली बार नहीं जब ऋचा ने महिला सशक्तिकरण को लेकर बात की हो. इससे पहले भी ऋचा कई बार इस तरह के बयान दे चुकी है. वह हमेशा इस तरह के मुद्दे पर बात करने के लिए आगे रहती है.

ये भी पढ़े

देश की तरक्की को लेकर प्रियंका ने कही यह बड़ी बात

कल हो जाएगा फैसला क्या 'पद्मावत' दर्शको का दिल जीत पाएगी

इसीलिए छुपाते हैं अक्षय अपनी बेटी का चेहरा

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -