फिर नजर आया शाइनी दोशी का स्टाइलिश लुक
फिर नजर आया शाइनी दोशी का स्टाइलिश लुक
Share:

छोटे परदे की कई खूबसूरत अदाकारा ऐसी है जो अक्सर अपनी बोल्ड तस्वीरों को लेकर सुर्खियों में रहती है. अब इस लिस्ट में एक और नाम शामिल हो गया है. इन दिनों टीवी के मशहूर शो 'जमाई राजा' में नजर आने वाली अभिनेत्री शाइनी दोशी भी अपनी बोल्ड तस्वीरों को लेकर सुर्खियों में बनी हुई है. खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि, शाइनी इन दिनों अपने कमबैक की तैयारी कर रही हैं.

गौरतलब है कि, शाइनी दोशी काफी लम्बे से छोटे परदे पर से दूर है वह आखिर बार 'खतरों के खिलाड़ी 8' में दिखाई दी थी. हालांकि, वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और आये दिन अपनी तस्वीर शेयर करती रहती है. ठीक उसी तरह एक बार फिर शाइनी ने अपनी बोल्ड तस्वीरों से सोशल मीडिया पर सनसनी मचा दी है.

जानकारी के लिए बताना चाहेंगे कि, शाइनी दोशी ने टीवी की दुनिया में स्टारप्लस के शो 'सरस्वतीचंद्र' से कदम रखा था. इस शो में उन्होंने कुसुम व्यास का किरदार निभाया था जिसे दर्शकों ने काफी पसंद किया था. इसके अलावा भी शाइनी टीवी के कई शोज में नजर आ चुकी है. उन्होंने सरोजनी-एक नई पहल, काला टीका, शुक्रिया मां, बहु हमारी रजनीकांत जैसे कई शाम में काम किया है. शाइनी ने मशहूर शो 'जमाई राजा' के जरिये भी खूब सुर्खियां लूटी थी. इस शो में उन्होंने माही नाम की लड़की का किरदार निभाया था.

ये भी पढ़े

'साथ निभाना साथिया' की ये एक्ट्रेस करने जा रही है सगाई

भारतीय आभूषण को बेहद पसंद करती है हॉलीवुड की ये एक्ट्रेस

टीवी शो 'इश्क में मरजावां' में होगी अर्शी खान की ग्लैमरस होली

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -