फिर हुआ 'साथ निभाना साथिया' की गोपी बहु का डांस वीडियो वायरल
फिर हुआ 'साथ निभाना साथिया' की गोपी बहु का डांस वीडियो वायरल
Share:

टीवी का सबसे चर्चित शो "साथ निभाना साथिया" में गोपी बहु का किरदार निभाकर लाखों करोड़ों लोगों के दिलो पर राज करने वाली अभिनेत्री देवोलीना भट्टाचार्जी इन दिनों जमकर सुर्खियों में है. बता दे कि, हाल ही में देवोलीना ने अपना एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है. जिसमें वह मस्तीभरा डांस कर रही है.

गौरतलब है कि, देवोलीना कई दिनों से छोटे परदे से दूर है लेकिन वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है. देवोलीना आये दिन अपने फैंस के लिए अपनी कुछ तस्वीरें शेयर करती है कभी कुछ अलग अंदाज में नए वीडियो भी शेयर करती है. जो कि सोशल मीडिया पर जमकर वायरल भी होते है. इससे पहले भी देवोलीना  का एक और वीडियो वायरल हो चूका है उसमे वह "डांस इंडिया डांस 2" के लिए ऑडिशन देती नजर आ रही थी.

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि 'साथ निभाना साथिया' की शुरुआत 03 मई 2010 में हुई थी, जो दो चचेरी बहनों के जीवन पर आधारित था, जिसमें उनके जीवन में आने वाले उतार-चढ़ाव को दिखाया गया था. सात साल तक लोगों के दिलों पर राज करने वाला ये सीरियल 23 जुलाई 2017 को ऑफ एयर हो गया, बहुत ही कम लोग जानते है कि, गोपी बहू का किरदार निभाने वाली देवोलिना भट्टाचार्जी भारतीय टेलीविजन जगत की सबसे ज्यादा कमाई वाली महिलाओं में से एक हैं.

ये भी पढ़े

क़यामत ढा रहा है जेनिफर विंगेट का ये अंदाज़

कैटरीना की हमशक्ल सलोनी की अब तक की सबसे हॉट तस्वीरें

करिश्मा तन्ना ने फिर शेयर की अपनी तस्वीर लेकिन इस बार.....

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -