पहले से इतनी बदल गई श्वेता गुलाटी, देखकर नहीं होगा यकीन
पहले से इतनी बदल गई श्वेता गुलाटी, देखकर नहीं होगा यकीन
Share:

आप सभी को बता दें कि आज बॉलीवुड और टीवी एक्ट्रेस श्वेता गुलाटी का जन्मदिन है. आज वह अपना 20वां जन्मदिन मना रहीं हैं. श्वेता को धारावाहिक 'दिल मिल गए' में डॉ निकिता मल्होत्रा के किरदार के लिए जाना जाता है और आज भी वह इसी नाम से जानी जाती हैं. श्वेता छोटे पर्दे के 'लिपिस्टिक', 'तू मेरे अगल बगल है', 'पनाह', 'क्यों होता है प्यार' जैसे सीरियल्स में भी नजर आ चुकी हैं जहाँ उन्हें खूब पसंद किया गया. इसके अलावा श्वेता ने कुछ शो को होस्ट भी किया है. इनमें 'देख इंडिया देख', 'जरा नचके दिखा', 'परदे के पीछे' शो शामिल हैं जहाँ उन्हें खूब पसंद किया गया था.

आप सभी ने श्वेता को आखिरी बार टीवी शो 'पार्टनर्स-ट्रबल हो गई डबल' में देखा होगा, जहाँ श्वेता ने डॉली का किरदार निभाया लेकिन उन्हें भी उनकी एक गलती के लिए शो से निकाल दिया गया. वहीं आप सभी को यह भी बता दें कि श्वेता गुलाटी का जन्म आज ही के दिन साल 1979 को मुंबई में हुआ था. वहीं साल 2003 में स्टार प्लस पर आने वाले सीरियल 'शगुन' से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की और इस शो के बाद कुछ टीवी विज्ञापनों में भी नजर आई.

वहीं साल 2009 में आई फिल्म 'डिटेक्टिव नानी' में भी श्वेता गुलाटी नजर आई हैं और इस फिल्म में उन्हें खूब पसंद किया गया. इसी के साथ श्वेता आजकल इंस्टाग्राम पर एक्टिव रहती हैं और फोटोज शेयर कर सभी को मदहोश कर देती हैं. अब वह पहले से काफी बदल चुकीं हैं और हॉट हो गईं हैं.

'महेंद्र सिंह धोनी' TVS की इस बाइक के बने पहले ग्राहक

जल्द ही ज़ी टीवी पर शुरू होंगे यह 4 शोज, है सभी एक से बढ़कर एक

इफ्तार के समय पति संग यूँ एन्जॉय करते नजर आईं दीपिका कक्कड़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -