फिर खाई ने छीन ली एक जिंदगी, चालक की मौत

शिमला : गुरुवार-शुक्रवार को देर रात पांवटा पर गुम्मा के समीप एक दर्दनाक हादसा हुआ था. जिसमे वाहन चालक की मौके पर ही मौत हो गई थी. गौरतलब हैं कि राज्य में इस तरह की बीते एक माह में 4-5 घटना घट चुकी हैं. यह हादसा गहरी खाई में कार के गिरने से हुआ हैं. प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़, आल्टो कार संख्या (एच.पी. 08 ए/2646) मीनस की तरफ से नेरवा की ओर जा रही थी, तब ही यह हादसा हुआ. आल्टो कार अपना संतुलन खो बैठी और वह 150 मीटर गहरी खाई में जा समाई. 

बताया जा रहा है कि इस हादसे में वहां चालक की मौके पर ही मौत हो गई हैं. मृतक की पहचान शांति स्वरूप, गांव बड़वास, डाकघर व तहसील कमरऊ व जिला सिरमौर के रूप में हुई है. ख़बरें यह भी मिले हैं कि कार में मृतक चालक अकेला सवार था. 150 फ़ीट नीचे गिरते ही भयानक हादसे में कार के परखच्चे तक उड़ गए. साथ ही चालक का शव भी बुरी तरह क्षत-विक्षत हो गया था. इस कार पर मालिकाना हक़ नेरवा के नरेश कुमार का बताया जा रहा हैं. 

पुलिस को सूचना मिलते ही पुलिस घटना स्थान पर पहुंची. और उसने इसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. जहां फ़िलहाल शव परिजनों को सौंप दिया गया हैं. इस हादसे में घायल के परिवार को तहसीलदार नेरवा ऋ षभ शर्मा ने प्रशासन की तरफ से 20 हजार रुपए बतौर फौरी प्रदान किए हैं. इस हादसे में  डी.एस.पी. चौपाल संतोष शर्मा ने कहा कि नेरवा थाने में आई.पी.सी. की धारा 279 व 334 के तहत केस दर्ज किया हैं. पुलिस न बताया कि इस मामले की जांच की जा रही हैं. 

मुख्य सचिव मारपीट केस : पूछताछ के लिए केजरीवाल के दर पर दिल्ली पुलिस

जस्टिस चलमेश्वर की सुप्रीम कोर्ट से हुई विदाई

देखें दिन भर की बड़ी ख़बरें एक क्लिक में...

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -