फिर बिकनी में नजर आई बिग बॉस की ये कंटेस्टेंट
फिर बिकनी में नजर आई बिग बॉस की ये कंटेस्टेंट
Share:

टीवी के सबसे चर्चित शो 'बिग बॉस 11' में पड़ोसी के तौर नजर आने वाली ऑस्ट्रेलियाई मॉडल लुसिंडा निकोलस इन दिनों अपनी तस्वीरों को लेकर चर्चा में है. बता दे कि, हाल ही में लुसिंडा निकोलस ने अपनी कुछ हॉट तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की है जिसके चलते वह लगातार चर्चा में बनी हुई है. शेयर की हुई इन तस्वीरों में लुसिंडा निकोलस बेहद ही हॉट और खूबसूरत लग रही है.

इन तस्वीरों में लुसिंडा व्हाइट बिकिनी में नजर आ रही हैं. जानकारी के लिए बताना चाहेंगे कि, लुसिंडा ने ऑस्ट्रेलियाई फिल्मों में काम किया है. यही नहीं बल्कि, उन्होंने ऑस्ट्रेलियाई फिल्मों के अलावा भारतीय फिल्मों में भी काम किया है. वह बॉलीवुड खिलाड़ी अक्षय कुमार की फिल्म बॉस' में नजर आ चुकी है. फिल्म बॉस में वह 'पार्टी ऑल नाइट' में नजर आई थी.

गौरतलब है कि, बिग बॉस के घर में लुसिंडा की एंट्री कुछ खास अच्छी नहीं रही, क्योंकि उन्हें एक ही हफ्ते में मुख्य घर में रहने के बाद घर छोड़कर जाना पड़ा. खास बात यह है कि, लुसिंडा निकोलस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है. वह आये दिन अपनी हॉट तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती है जो कि सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल भी होती है. जब लुसिंडा निकोलस ने बिग बॉस के घर में शिरकत की थी तब उन्होंने खूब सुर्खियां बटोरी थी.

ये भी पढ़े

फिल्म के बाद डांसर सपना चौधरी को मिला ये बड़ा ऑफर

बॉलीवुड को मिली एक और दीपिका

45 साल की उम्र में करती है ऐसा काम

बड़े परदे की ये टॉप एक्ट्रेस छोटे परदे पर है 'सुपर फ्लॉप'

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -