कपिल के शो में वरूण को मिली अपनी दुल्हन, आलिया बनी अनारकली
कपिल के शो में वरूण को मिली अपनी दुल्हन, आलिया बनी अनारकली
Share:

आप सभी को बता दें कि करण जौहर की फिल्म 'कलंक' के रिलीज होने में अब बहुत ज्यादा समय नहीं बचा है और इन दिनों इस फिल्म का प्रमोशन जमकर हो रहा है. ऐसे में आलिया, वरूण, सोनाक्षी सिन्हा और आदित्य रॉय कपूर कपिल के शो में नजर आने वाले हैं और इनके आते ही शो में डबल धमाल होने वाला है. जी हाँ, हल ही में शो के नए प्रोमो को देखने के बाद आप हंस-हंस कर पागल हो जाएंगे. जी हाँ, नए प्रोमो में सबसे पहले तो वरूण आलिया और सोनाक्षी आदित्य ने धमाकेदार एंट्री मारी और इसके बाद आलिया और वरूण सलीम अनारकली की नकल करते दिखे.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial) on

वहीं अनारकली बनी आलिया ने अकबर यानी कपिल को खूब खरी खोटी सुनाई और केवल इतना ही नहीं वो तो गली बॉय स्टाइल में कपिल को धमकी भी देती दिखीं. वहीं हद तो तब हो गई जब कपिल के शो में वरूण धवन को उनकी दुल्हनिया भी मिल गई जिसके साथ वरूण होली खेलते नजर आए. जी हाँ, शो में वरुण के साथ आलिया, सोनाक्षी और आदित्य ने भी खूब धमाल मचाया और सभी ने कपिल के साथ मिल कर खूब ठहाके लगाए. वही जब आलिया को मौका मिला तो उन्होंने अपने कथक से लोगों का दिल भी जीत लिया.

इसी के साथ आप सभी को बता दें कि कलंक फिल्म में आलिया, माधुरी, संजय दत्त वरूण, सोनाक्षी सिन्हा और आदित्य रॉय कपूर जैसे कलाकार एक साथ देखने को मिलने वाले हैं और सभी की एक्टिंग दमदार होने वाली है. वहीं फिल्म के ट्रेलर को दर्शकों ने काफी पसंद किया था और अब बारी फिल्म की है.

कपिल के शो में वरुण ने अपनी ग्लोइंग स्किन का राज, सुनकर कपिल रह गये शॉक्ड

बचपन में बहुत भद्दी दिखती थी यह एक्ट्रेस, अब हो चुकी है हॉट

अपने पति संग कभी काम नहीं करना चाहती संजीदा शेख़, किया चौकाने वाला खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -