दिल्ली में हुई अब तक की सबसे बड़ी चोरी

नई दिल्ली : देश की राजधानी में चौर का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. जहां जेट एयरवेज के वाइस प्रेसीडेंट (सुरक्षा) अवनीत सिंह की बेटी के घर से शातिर चोरों ने करोड़ों के हीरे जवाहरात और नकदी पर हाथ साफ कर दिया. ये घटना दिल्ली के एक पॉश इलाके की है. पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है.इस मामले के सामने आने के बाद राजधानी में हड़कंप मच गया.

वारदात दिल्ली के पॉश इलाके डिफेंस कॉलोनी की है. जहां आनंद लोक में जेट एयरवेज के वाइस प्रेसीडेंट (सुरक्षा) अवनीत सिंह की बेटी अपने पति तन्मय सेठ के साथ रहती हैं. बीती रात जब वे लोग घर से बाहर गए हुए थे तो चोरों ने उनके घर से 3 करोड़ के हीरे जवाहरात और 60 हजार रुपये की नकदी पर हाथ साफ कर दिया. बताया जा रहा है कि यह दिल्ली में किसी घर में की गई अब तक की सबसे बड़ी चोरी है.

अवनीत सिंह के दामाद तमन्य सेठ आनंद लोक में परिवार के साथ तीसरी मंजिल पर रहते हैं. तमन्य सेठ की तमिलनाडु में एग्रीकल्चर प्रोडक्ट बनाने की फैक्ट्री है. वह परिवार के साथ रविवार की शाम दिल्ली में ही एक शादी समारोह में गए हुए थे. देर रात जब वह घर लौटे तो उनके घर का मुख्य ताला टूटा हुआ था और बेडरूम का पूरा सामान फैला हुआ था. उन्होंने तुरंत इसकी सूचना पुलिस को दी. पुलिस क्राइम ब्रांच की टीम के साथ फौरन मौके पर पहुंच गई. और मौके से फिंगर प्रिंट भी लिए. मामला हाई प्रोफाइल होने की वजह से जांच के लिए दिल्ली पुलिस की कई टीम लगाई गई हैं.

नशे में धुत युवक ने बहन की कर दी हत्या

Most Popular

- Sponsored Advert -