चोरों ने कांच तोड़ दुकान का माल किया साफ़, पुलिस हुई नाकाम
चोरों ने कांच तोड़ दुकान का माल किया साफ़, पुलिस हुई नाकाम
Share:

उधमपुर: हाल ही में जम्मू कश्मीर के उधमपुर जिले में शहर के दोमेल इलाके में गुरुवार देर रात चोर दुकान को निशाना बनाकर हजारों की नकदी व सामान पर हाथ साफ कर गए. दुकान के अंदर सीसीटीवी भी लगा था, लेकिन चोर जाते समय सीवीआर अपने साथ ले गए. बीते शुक्रवार सुबह पुलिस ने मौके पर पहुंच कर मामले की जांच शुरू कर दी. वहीं लगातार दुकानों को निशाना बनाए जाने पर व्यापार मंडल ने चिंता व्यक्त की है. व्यापार मंडल का कहना है कि चोर लगातार दुकानों को निशाना बना रहे हैं और अभी तक पुलिस किसी को भी नहीं पकड़ने में नाकाम रह गई. मिली जानकारी के मुताबिक दुकान के मालिक विजय सुबह जब दुकान पर पहुंचे तो अंदर सामान बिखरा हुए देख कर हैरान रहे गए. उसने जब दुकान की अच्छी तरह से जांच की तो पता चला कि दुकान के ऊपर दूसरी मंजिल पर चोरों ने खिड़की तोड़ दी थी और दुकान के अंदर पहुंच कर करीब दस हजार रुपये की नकदी व हजारों के सामान पर हाथ साफ कर लिया था.

सीवीआर भी लेकर भागे चोर जंहा दुकानदार ने बताया कि शादी में पहनाए जाने वाले नोटों के हार के लिए नकदी रखी हुई, जिसको चोर ले गए. अंदर सीसीटीवी लगा हुआ था. जब सीसीटीवी का रिकॉर्ड देखने लगे तो पता चला कि चोर सीवीआर साथ लेकर गए हैं. इसके बारे में जब पुलिस को सूचना मिली तो पुलिस की एक टीम मौके पर पहुंच गई. पुलिस ने मौक पर पहुंच कर मामले की जांच शुरू कर दी. व्यापार मंडल के प्रधान जितेंद्र वरमानी ने कहा कि करीब तीन महीने में चोरों ने शहर के कई दुकानों को निशाना बनाया है. आए दिन दुकानों के अंदर ही चोरी के मामले आ रहे हैं. इससे साफ पता चलता है कि कोई गिरोह सक्रिय है और पुलिस उसको पकड़ नहीं पा रही है.

मिली जानकारी के मुताबिक हम आपको बता दें कि पिछली सभी चोरियों के मामले पुलिस ने दर्ज किए हैं, लेकिन अभी तक एक भी चोर नहीं पकड़ा गया है. अगर पुलिस ने जल्द चोरी की वारदात को अंजाम देने वाले को पकड़ा नहीं तो आने वाले समय में और भी दुकानों को निशाना बनाया जा सकता है.

पुलिस चौकी के पास युवती से सामूहिक दुष्कर्म, 4 गिरफ्तार, 2 फरार

फर्जी कॉल सेंटर के जरिए विदेशियों से करोड़ों की ठगी, पुलिस के हत्थे चढ़े 7 आरोपी

शादी के नौ महीने बाद पति ने पत्नी को उतारा मौत के घाट, जांच में जुटी पुलिस

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -