कपड़े का शोरूम हुआ चोरी का शिकार
कपड़े का शोरूम हुआ चोरी का शिकार
Share:

हिमाचल प्रदेश के औद्योगिक क्षेत्र बीबीएन में चोरी का सिलसिला अभी भी जारी है. चोरी की लगातार हो रही वारदातों से इलाके के लोगों में डर का माहौल बना हुआ है. जानकारी के अनुसार नालागढ़ के कृपालपुर में मंगलवार की रात को कपड़ों के एक शोरूम में चोरी की घटना को अंजाम दिया गया.

इस शोरूम से चोरों ने लाखों रुपये की चोरी की. लगातार हो रही चोरी की इन घटनाओं से क्षेत्र में दहशत का माहौल व्याप्त हो गया है और यहाँ के रहवासी खौफ के माहौल में जीवन बसर कर रहे है. वहीँ मिली जानकारी के सोमवार रात तकरीबन 9 बजे शोरूम के मालिक द्वारा शोरूम बंद कर उसके घर जान बाद इस घटना को अंजाम दिया गया. जब सुबह मालिक शोरूम पंहुचा तो शटर टूटा मिला. उसने फ़ौरन ही शोरूम के अंदर जाकर देखा तो लाखो रुपये के कीमते कपड़े चोरी किये जा चुके थे.

इसके बाद तुरंत शोरूम मालिक ने पुलिस को सूचना दी, पुलिस ने मौके पर पहुंच कर स्थिति का जायजा लिया और मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है. वहीँ पुलिस द्वारा शोरूम में लगे CCTV फुटेज भी खंगाले जा रहे हैं जिसे आरोपियों की पहचान हो सके और उन्हें जल्द से जल्द पकड़ा जा सके. वहीँ पुलिस का कहना जल्दी ही इस मामले में आरोपियों की गिरफ्तारी की जायेगी.

छत्तीसगढ़ में पुलिस ने पकड़ी अवैध पटाखों की खेप

एमपी में एक और किसान ने आत्महत्या की

डायल 100 से अगवा युवती को मुक्त कराया

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -