CM योगी के आवास के पास स्थित एटीएम से चुराए गए 7 लाख रुपए, जांच में जुटी पुलिस
CM योगी के आवास के पास स्थित एटीएम से चुराए गए 7 लाख रुपए, जांच में जुटी पुलिस
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ के गोरखपुर स्थित आवास से कुछ ही कदम की दूरी पर एक बैंक के एटीएम से 7.43 लाख रुपये की चोरी का मामला प्रकाश में आया है. ये वारदात सीएम आवास के गेट नंबर-2 के सामने और गोरखनाथ थाने से 100 कदम की दूरी पर हुई है. बदमाशों ने स्टेट बैंक ऑफ इंडिया के एटीएम से 7.43 लाख रुपये चुरा लिए.

रविवार सुबह घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस, डॉग स्क्वायड और फिंगर प्रिंट यूनिट की सहायता से छानबीन कर रही है. चोरों ने वारदात को अंजाम देने से पहले एटीएम में लगे दोनों सीसीटीवी कैमरों पर काला पेंट कर दिया. बता दें कि स्टेट बैंक ऑफ इंडिया का एटीएम गोरखनाथ मंदिर के गेट नंबर-2 के ठीक सामने स्थित है. पुलिस को इस घटना की सूचना एक शख्स ने फोन पर दी.

इसके बाद पुलिस के साथ ही बैंक प्रबंधक और अन्य कर्मचारी भी मौके पर पहुंच गए. छानबीन में पता चला कि शनिवार रात 12 बजे के आसपास एटीएम से दो बार ट्रांजैक्शन हुआ. ATM से एक बार 500 और उसके बाद 1500 रुपये निकाले गए. इसके बाद एटीएम से कोई राशि नहीं निकाली गई. आशंका जताई जा रही है कि चोरों ने रात में ही वारदात को अंजाम दिया, लेकिन इस घटना के बारे में रविवार सुबह पता चला.

आज कुलभूषण को कॉन्सुलर एक्सेस देगा पाक, भारत ने कहा- कोई शर्त स्वीकार नहीं

राष्ट्रीय खेल का नया शेड्युल जारी, ये है प्रोग्राम

मनमोहन के निशाने पर वित्त मंत्री का पलटवार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -