कोलकाता में सोने के कारोबारी के यहाँ  चोरी और हत्या का खुलासा, 3 लोग गिरफ्तार
कोलकाता में सोने के कारोबारी के यहाँ चोरी और हत्या का खुलासा, 3 लोग गिरफ्तार
Share:

 

उत्तर प्रदेश के आतंकवाद निरोधी दस्ते (यूपी एटीएस) ने कोलकाता पुलिस की मदद से कोलकाता में एक स्वर्ण व्यापारी की लूट और हत्या के मामले में आगरा से तीन लोगों को गिरफ्तार किया है. आरोपी करण वर्मा (27), सुशील कुमार (28) और रूप किशोर (35) सभी उत्तर प्रदेश के हैं, जिनके पास 2.8 करोड़ रुपये का सोना है।

आरोपियों को आगरा बस स्टॉप पर हिरासत में लिया गया। "27 फरवरी को, स्वर्ण व्यापारी दिलीप कुमार गुप्ता (61) को कोलकाता में शिबताला स्ट्रीट पर उनकी व्यावसायिक सुविधा में मृत पाया गया था। "इलेक्ट्रॉनिक निगरानी की मदद से आरोपी का ठिकाना यूपी में स्थित था," प्रशांत कुमार, सहायक ने कहा महानिदेशक, कानून और व्यवस्था।

बयान में कहा गया है, "हमने कोलकाता पुलिस से सुना है कि दिलीप का एक कर्मचारी अनुज संदिग्ध था।" पकड़े जाने के बाद उसने फलियां उड़ा दीं। एटीएस के सहायक पुलिस अधीक्षक आलोक कुमार सिंह ने कहा, "उसने पुलिस को सूचित किया कि उसने लूट के लिए यूपी के तीन लोगों को काम पर रखा है।" उन्होंने कहा, "एटीएस की टीमों ने राज्य के सभी प्रमुख प्रवेश और प्रस्थान बिंदुओं पर कड़ी नजर रखी। संदिग्धों को एक बस स्टॉप पर गिरफ्तार किया गया।"

जेल से नहीं मिलेगी शराबियों को राहत, पहले देना होगी ये खबर

CM केजरीवाल का बड़ा ऐलान, दिल्ली में अब इस महीने तक मिलेगा 'मुफ्त राशन'

ऑपरेशन गंगा: बुखारेस्ट से 218 भारतीयों को लेकर दिल्ली पहुंचे विमान

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -