राहुल-दिशा की शादी में अली गोनी ने मचाया धमाल, सामने आईं शादी की सभी तस्वीरें
राहुल-दिशा की शादी में अली गोनी ने मचाया धमाल, सामने आईं शादी की सभी तस्वीरें
Share:

सिंगर राहुल वैद्य आज शादी के बंधन में बंध गए हैं। उन्होंने टीवी एक्ट्रेस दिशा परमार संग शादी की है और अब उनकी शादी के फोटोज तेजी से वायरल हो रहे हैं। जी हाँ, दोनों के शादी के कई फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे हैं जो आप यहाँ भी देख सकते हैं। तस्वीरों में दुल्हन के लाल रंग के जोड़े में दिशा बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं और दोनों का अंदाज निराला लग रहा है। हैवी जूलरी के साथ दिशा ने लाल रंग पर सिल्वर हैवी वर्क का लहंगा पहना है।

इसी के साथ ही उन्होंने लाल रंग का चूड़ा और गोल्डन कलीरे कैरी किए हैं। वैसे तो दिशा ने अपने लुक को एकदम सिंपल रखा है लेकिन फिर भी वह दमदार नजर आईं हैं। अपनी शादी में राहुल वैद्य गोल्डन पगड़ी और ऑफ व्हाइट शेरवानी में दिखाई दे रहे हैं। वहीँ राहुल के दोस्त अली भी दमदार अंदाज में नजर आए। आप देख सकते हैं सोशल मीडिया पर कई फोटोज भी वायरल हो रहे हैं, जिसमें राहुल दोस्तों संग नजर आ रहे हैं। कई तस्वीरों में राहुल दमदार अंदाज में नजर आ रहे हैं।

दिशा ने भी शादी के पहले फोटोशूट करवाया है जो बेहतरीन है। आप सभी जानते ही होंगे कि राहुल वैद्य को बिग बॉस से खूब नेम-फेम मिला। यहीं उन्होंने दिशा को प्रपोज भी किया था और उसके बाद से दोनों के फोटोज चर्चाओं में रहे। आपको बता दें कि दिशा परमार टीवी एक्ट्रेस हैं। उन्होंने साल 2012 में शो प्यार का दर्द है मीठा-मीठा प्यारा-प्यारा से अपने करियर की शुरुआत की थी और उसके बाद वह कई शोज में नजर आईं। फिलहाल आप देखिये राहुल और दिशा के शादी के सभी फोटोज जो बहुत खूबसूरत हैं।

आख़िरकार एक-दूजे के हुए राहुल-दिशा, सामने आई शादी की पहली तस्वीर

राहुल-दिशा की शादी के लिए अर्शी खान ने खरीदा 7 लाख का लहंगा

शादी के बंधन में बंधे राहुल और दिशा, वायरल हो रहे शादी के वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -