फिर साथ दिखें विक्की-कटरीना, अफेयर की खबरों की मिली तेज़ी..
फिर साथ दिखें विक्की-कटरीना, अफेयर की खबरों की मिली तेज़ी..
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस कटरीना कैफ ने विकी कौशल के साथ फिल्म करने की इच्छा जताई थी. इसी के बाद से दोनों को साथ में देखा जा रहा है और दोनों का नाम जोड़ा जा रहा है. तभी से यह दोनों चर्चा में हैं. पिछले दिनों एक अवॉर्ड शो के दौरान दोनों की चिटचैट भी काफी वायरल हो गई थी. करण जौहर के शो में ये बात सामने आई थी कि कटरीना विक्की के साथ करना चाहती हैं. कहा जाता है इसी के कारण विक्की का ब्रेकअप हरलीन सेठी से हो गया.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Exclusive: #vickykaushal #katrinakaif snapped as they exit together post a movie screening in mumbai tonight #video #instalove #manavmanglani

A post shared by Manav Manglani (@manav.manglani) on

इतना ही नहीं, कहा जा रहा है कि विकी और कटरीना काफी नजदीक हैं और एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. शूटिंग के दौरान कटरीना को घर से पिक और ड्रॉप करने विकी जाया करते थे. इसके अलावा कुछ और चर्चा ज़ोरों पर है. जब 'द जोया फैक्टर' की स्पेशल स्क्रीनिंग के दौरान दोनों को साथ देखा गया तो ये बात और भी साफ़ होती जा रही है. शो के खत्म होने के बाद दोनों साथ में बाहर निकले और अन्य लोगों से मिलते-जुलते देखे गए. इससे इन बातों को हवा मिलती है कि दोनों के बीच वाकई कुछ चल रहा है. 

बता दें कि विकी पहले ऐक्ट्रेस हरलीन सेठी को डेट कर रहे थे लेकिन बाद में दोनों का ब्रेकअप हो गया. हालांकि अभी तक विकी और हरलीन में से किसी ने भी अपने ब्रेकअप के कारणों को नहीं बताया है. वहीं कटरीना भी रणबीर कपूर से ब्रेकअप होने के बाद सिंगल ही हैं. साथ ही वर्क फ्रंट की बात करें तो कटरीना अब अक्षय कुमार के साथ रोहित शेट्टी की अगली फिल्म 'सूर्यवंशी' में दिखाई देंगी.  विक्की हाल में 'भूत पार्ट वन: द हॉन्टेड शिप' की शूटिंग कर रहे थे. इसके अलावा वह शहीद उधम सिंह की बायॉपिक, फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ की बायॉपिक और करण जौहर की मल्टी-स्टारर फिल्म 'तख्त' में लीड रोल निभाते नजर आएंगे.

'मनमर्ज़ियाँ' को हुआ एक साल, एक्टर्स ने किये भावुक पोस्ट

विक्की कौशल का खुलासा, कहा- मुझे पसंद है दबाव में काम करना

विक्की कौशल को जकड़ा भूत ने, पानी में डूबते दिखे एक्टर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -