सोनम कपूर की ज़ोया फैक्टर को मिली रिलीज़ डेट

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर आयने वाली फिल्म के लिए सुर्ख़ियों में है. बता दें, सोनम अपनी नई फिल्म 'द जोया फैक्टर' में जुट गई थी. पिछले कुछ समय से इसके बारे में कोई जानकारी नहीं मिल रही थी लेकिन हाल ही में एक जानकारी सामने आई है. बता दें कि इस फिल्म के जरिए पहली बार सोनम साउथ के जाने माने अभिनेता दलकीर सलमान के साथ बड़े पर्दे पर नजर आएंगी. बता दें, काफी समय बाद ही सही लेकिन इसकी रिलीज़ डेट सामने आ गई है. जानिए इस फिल्म के बारे में. 

'ज़ोया फैक्टर' की कहानी अनुजा चौहान के उपन्यास जोया फैक्टर से प्रेरित है. फिल्म में सोनम एक एड एक्जक्यूटिव की भूमिका में नजर आने वाली है, जो भारतीय क्रिकेट टीम के लिए लकी चार्म बन जाती है. इसके अलावा बात करें दलकीर के किरदार की तो वह इस फिल्म में क्रिकेट टीम के कैप्टन की भूमिका में दिखेंगे. पहले ये फिल्म 5 अप्रैल, 2019 को रिलीज होने वाली थी लेकिन अब निर्माताओं ने इसकी रिलीज डेट में बदलाव कर दिया है. अब यह फिल्म 4 जून, 2019 को रिलीज किया जाना है. 

बता दें कि दलकीर ने पिछले साल रिलीज हुए इरफान की फिल्म कारवां से बॉलीवुड में कदम रखा था. देखा जा सकता है कि फिल्म थिएटर में धमाल मचाएगी. सोनम की ये फिल्म सलमान खान की भारत के रिलीज के एक हफ्ते बाद ही सिनेमाघरों में आएगी. ऐसे में साफ है कि सोनम को सलमान की फिल्म से कड़ी टक्कर मिल सकती है. अब देखना होगा आगे क्या होता है.  

Setter : सच्ची घटना पर आधारित है फिल्म, सामने आया पहला पोस्टर

'सड़क 2' में इस हिट गाने को फिर किया जायेगा रिक्रिएट

'कबीर सिंह' के बाद शाहिद के हाथ लगी बिग बजट फिल्म

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -